Video : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल फिर दिल्ली के लिए रवाना.. बनारस मे प्रियंका के साथ रैली मे नजर आएगें.. यूपी के पर्यवेक्षक भूपेश बघेल!

रायपुर. छत्तीसगढ़ के मुख्य मंत्री आज अपने केन्द्रीय संगठन के बुलावे मे नई दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं. जहां से कल वो पीएम नरेन्द्र मोदी के लोकसभा मे आयोजित रैली मे,. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के साथ शामिल होगें.. इधर दिल्ली के लिए उडान भरने से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एयरपोर्ट मे मीडिया से चर्चा में चंद्रखुरी मे आयोजित धार्मिक आयोजन से लेकर प्रदेश के कवर्धा और यूपी के लखीमपुर की घटना पर पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए.

दिल्ली रवाना होते हुए सबसे पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पत्रकारों को बताया कि चंदखुरी में कौशल्या माता मंदिर के लोकार्पण कार्यक्रम का समापन हुआ. जिसमे विभिन्न धार्मिक आयोजनो का सफल कार्यक्रम हुआ. इसके बाद उन्होंने अपने दिल्ली दौरे के बारे मे बताते हुए कहा कि कल रविवार को बनारस में प्रियंका गाँधी की बड़ी रैली है, जिसमें मुझे भी शामिल होना है, गौरतलब है श्री बघेल प्रियंका गाँधी के साथ बनारस मे आयोजित किसान न्याय रैली में शामिल होंगे. सीएम ने बताया कि रैली के साथ ही उनको विश्वनाथ भोले बाबा और मां अन्नपूर्णा के दर्शन करने का सौभाग्य प्राप्त होगा ..

इसके बाद एयरपोर्ट मे मौजूद पत्रकारों के सवाल पर जवाब देते हुए देश के कोयला संकट पर सीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कोयला आपूर्ति की कोई कमी नहीं है.. इधर कवर्धा मामले मे सीएम ने कहा कि मामले की जांच हो रही है, अगर किसी दोषी की गिरफ़्तारी नहीं हुई है, नेता प्रतिपक्ष या उनके लोग उसकी जानकारी देंगे. तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी..

लेकिन दूसरी ओर यूपी के लखीमपुर खीरी मामले मे सीएम ने कहा कि भाजपा का नज़रिया किसान विरोधी है, वो लोग किसानों को कुछ नहीं समझते, रौंद भी देते हैं तो उन्हें अफ़सोस नहीं होता है .. और यूपी मे मिली नई जिम्मेदारी के सवाल पर कहा कि मुझे पार्टी ने उत्तर प्रदेश का पर्यवेक्षक बनाया गया है, पार्टी पहले भी ज़िम्मेदारी देती रही है, अब भी ज़िम्मेदारी दे रही है.

देखें वीडियो-

whatsapp group