अरुण साव पहली बार प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद कल पहुचेंगे रायपुर, भाजपा ने किया स्वगत की भव्य आयोजन

रायपुर- प्रदेश भाजपा के नवनियुक्त अध्यक्ष अरूण साव कल शनिवार को पहली बार दिल्ली से रायपुर आ रहे हैं. भाजपा ने उनके रायपुर से बिलासपुर तक भव्य स्वागत की तैयारी की है.

दरअसल, विश्व भर में 11अगस्त को UNO द्वारा घोषित “विश्व आदिवासी दिवस” मनाया जा रहा था. उसी दिन छत्तीसगढ़ जो की एक आदीवासी बाहुल्य राज्य हैं. उसी राज्य के एक आदीवासी नेता विष्णु देव साय जो भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के पद पर पदस्य थे.उनको पद से भाजपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हटाकर कर उसके जगह पर बिलासपुर सांसद अरुण साव को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का एलान कर दिया.कल भापजा के राष्ट्रिय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद शनिवार को छत्तीसगढ़ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद साव पहली बार रायपुर आयेंगे और पदभार ग्रहण करेंगे.

कल दोपहर माना पहुंचने के बाद एयरपोर्ट के बाहर भव्य स्वागत किया जाएगा.वहां से वे एकात्म परिसर आएंगे. बीच रास्ते में जगह-जगह स्वागत होगा. 5 बजे जयस्तंभ चौक पर तिरंगा अभियान में शामिल होंगे और बाद में ठाकरे परिसर जाएंगे, वहा पदभार ग्रहण करेंगे. रात्रि विश्राम ठाकरे परिसर में ही करेंगे. रविवार को सुबह 10 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद बिलासपुर के लिए रवाना होंगे. रास्ते में 13 अगल-अगल जगहों पर स्वागत का कार्यक्रम का शेड्यूल तैयार किया गया है.