अम्बिकापुर : मॉर्निंग वॉक पर निकला 13 वर्षीय बालक लापता… मामा के साथ रहकर करता था पढ़ाई… पुलिस ने दर्ज किया अपहरण का मामला

अम्बिकापुर। गांधीनगर थाना क्षेत्र में 13 वर्षीय बालक के अपहरण का मामला सामने आया है। दरअसल, पटेलपारा मोहल्ले में मार्निंगवॉक पर निकले 13 वर्षीय बालक 24 मार्च से लापता हो गया है। परिजनों की सूचना पर गांधीनगर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर बालक के पतासाजी में जुटी है।

पुलिस ने बताया कि सूरजपुर के चंदरपुर निवासी चमनलाल सिंह पटेलपारा में रहकर पीएससी की तैयारी कर रहा है। ग्राम सूरता रामानुजनगर निवासी उसका भांजा साथ में रहकर नवापारा के सेंटजेवियर स्कूल में 6वीं की पढ़ाई करता है। 24 मार्च की प्रातः बालक प्रतिदिन की भांति मार्निंग वॉक पर निकला था। मार्निंग वॉक से नहीं लौटने पर मामा कमरे की चाबी पड़ोसी को देकर कोचिंग के लिए चला गया था।

शाम को जब चमनलाल वापस लौटा तो देखा कि उसका भांजा अभी तक घर नहीं पहुंचा है। रिश्तेदार सहित उसके साथियों से पतासाजी करने पर भी उसका कहीं पता नहीं चला। मामले की शिकायत पर गांधीनगर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज करते हुए बालक की पतासाजी में जुटी है।