ASI की संदिग्ध मौत पर उठ रहे हैं कई सवाल.. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हो सकता है खुलासा

महासमुंद. ज़िले के पुलिस विभाग में पदस्थ एक एफ़एसआई की मौत पर सवाल खड़े होने लगे हैं. सहायक उपनिरीक्षक की इस संदिग्ध मौत के बाद पुलिस अधिकारियों ने घटना की जाँच करने के निर्देश दिए हैं. जिसके बाद घटना के कुछ संदेही और प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ कर घटना की सच्चाई जानने का प्रयास जारी है.

महासमुंद ज़िले के पुलिस विभाग की साइबर सेल शाखा में पदस्थ सहायक उपनिरीक्षक विकास शर्मा की मौत के बाद शहर और पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. जानकारी के मुताबिक़ एएसआई विकास शर्मा कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थित अपने घर के बाहर हो रहे विवाद को शांत कराने और विवाद करने वाले लोगों को समझाने के लिए घर से बाहर निकला. इसी बीच वो विवाद कर रहे युवकों को समझाते समझाते अचानक गिर गया. जिस पर एएसआई विकास को बेहोशी की हालत में शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन विकास ने प्राथमिक इलाज शुरू होने से पहले ही दम तोड़ दिया.

IMG 20220320 WA0003

एसपी विवेक शुक्ला ने मीडिया को दिए अपने बयान में कहा है कि मृतक एएसआई विवेक शुक्ला के शरीर में चोट के कोई निशान नहीं हैं. इस मामले के संदेहियो और प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ की जा रही है. पीएम रिपोर्ट के आधार पर ही मौत के कारणों का असल खुलासा हो पाएगा. इधर विकास शर्मा की इस तरह संदिग्ध मौत के मामले ने जहां मौत के वजहों के आगे प्रश्नवाचक चिन्ह लगा दिया है. तो वहीं विवेक की इस मौत की खबर सुनकर परिवार रिश्तेदार और दोस्तों के साथ पुलिस विभाग के लोगों का देर रात तक अस्पताल में ही जमावड़ा रहा.