दुल्हन की एंट्री पर ‘बेकाबू’ हुआ दूल्हा, स्टेज पर ही खड़े-खड़े कर दी ऐसी हरकत; देखें Video

फटाफट डेस्क। भारत में इन दिनों शादियों का सीजन खत्म हो चुका है। इसके बाद भी सोशल मीडिया पर शादी के कई वीडियो सामने आते रहते हैं। इसमें से कुछ वीडियो इतने मजेदार होते हैं, जिन्हें यूजर्स जमकर देखते हैं। सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन से जुड़ा वीडियो काफी देखा और पसंद किया जाता है। उस पर से अगर दूल्हा-दुल्हन कुछ अलग करते दिखाई देते हैं तो वह वीडियो जमकर शेयर भी किया जाता है।

दुल्हन की एंट्री देख ‘बेकाबू’ हो जाता है दूल्हा

इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दूल्हा अपनी दुल्हन की एंट्री देख एक तरह से ‘बेकाबू’ हो जाता है। इसके बाद वह स्टेज पर खड़े-खड़े ही कुछ ऐसी हरकतें करने लगता है, जिसे देखकर वहां मौजूद रिश्तेदार और मेहमान हैरान रह जाते हैं। यहां तक कि दूल्हे की ‘हरकतें’ देख दुल्हन को भी भरोसा नहीं होता है। वह भी अपने ‘दूल्हे की हरकतें’ हैरान होकर देखती रहती है।

वीडियो इतना मजेदार है जिसे देखकर आप अपनी हंसी भी नहीं रोक पाएंगे। वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन शादी में डांस करते हुए एंट्री कर रही है। इस दौरान दूल्हा भी कंट्रोल से बाहर हो जाता है और स्टेज पर ही कमर मटकाने लगता है। दुल्हन की एंट्री पर दूल्हा शर्माना भूलकर स्टेज पर ही जमकर डांस करने लगता है। दूल्हे का डांस देखकर आपको भी मजा आ जाएगा। दूल्हे का डांस देखकर आप भी कह उठेंगे कि उसने जरा भी संकोच नहीं किया।

देखें वीडियो –

वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा जैसे कमर मटका-मटकाकर नाच रहा है, वैसा शायद ही कोई पुरुष नाच पाये। दुल्हन जैसे ही अपनी बहनों के साथ एंट्री करती है। दूल्हा इतना ज्यादा खुश हो जाता है कि अपनी बहनों के साथ सलमान खान के गाने ‘तेनू लेके मैं जावांगा’ गाने पर स्टेज पर ही डांस करने लगता है। दूल्हे का डांस देखकर दुल्हन भी उस पर फिदा हो जाती है। वह दूल्हे का डांस देखकर दूर खड़ी मुस्कुराती रहती है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है।