छत्तीसगढ़ में कलयुगी बेटे ने जायदाद के लिए अपने पिता को मार डाला, जानिए पूरी कहानी

कवर्धा. Murder in Kawardha: एक इंसान के लिए सबसे ज्यादा खुशी का मौका तब होता है, जब वो पिता बनता है। पिता अपनी औलाद की हर ख्वाहिश को पूरा करता है। पिता पहले कदम से लेकर जिंदगी के कठिन रास्तों पर चलना सीखाता है। पिता अपनी संतान की हर खुशी का ध्यान रखता है। पिता को उम्मीद होती है कि एक दिन जब उसके कंधे कमजोर होंगे तो संतान ही बड़ा सहारा बनेगी, लेकिन छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में एक पिता के लिए उसकी संतान काल बनकर आया। कुकदुर थाना क्षेत्र के कामठी में मनोज यादव नाम के शख्स ने अपने पिता गोनाथ यादव की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि बेटा अपने पिता से जायदाद में हिस्सा मांग रहा था, लेकिन जब पिता ने मना किया तो बेटे ने डंडे से पीट-पीटकर पिता की जान ले ली।

कुकदुर थाना क्षेत्र के कामठी गांव के निवासी आरोपी मनोज यादव जमीन बेचने को लेकर अपने पिता से नाराज था। 6 अप्रैल 2024 को सुबह विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि बेटे ने डंडे से पिता पर हमला कर दिया। हमले के बाद बेटा मौके से फरार हो गया। इस घटना के बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। ग्रामीणों से जानकारी लेने के बाद आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी। दो दिन बाद सोमवार देर शाम गिरफ्तार कर लिया गया।

कुकदूर थाना प्रभारी व्यासनरायण त्रिपाठी ने बताया कि “कामठी गांव में आरोपी बेटा मनोज यादव ने पिता गोनाथ यादव की डंडे से पीटकर कर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फरार आरोपी बेटे मनोज यादव को गांव के एक मकान से गिरफ्तार किया गया। जिसे कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया गया है।”

कवर्धा की इस घटना ने एक बार फिर इंसानी रिश्तों की अहमियत की ओर इशारा किया है। जिस पिता ने अपने बेटे को हाथों से निवाला खिलाकर पाला। आज उसी बेटे ने पिता की जिंदगी लेने में जरा भी संकोच नहीं किया। फिलहाल आरोपी जेल में हैं, लेकिन आरोपी के इस कदम ने एक परिवार को उम्रभर के लिए गमजदा कर दिया।

इन्हें भी पढ़िए –आधी रात पत्नी ने किया स्टेस्ट्स अपडेट, सुबह पति ने जैसे ही खोला व्हाट्सएप, देखते ही भागा थाने

किसानों के लिए खुशखबरी! किसान क्रेडिट कार्ड ही बन जाएगा ‘एटीएम’, झटपट मिलेगा पैसा, जानें मंत्रालय का प्लान

SGG यूनिवर्सिटी की बड़ी लापरवाही, B.Com Final Year की पेपर हुआ रद्द, जानिए अब कब होगा Exams

छत्तीसगढ़ के शराब प्रेमियों के लिए बुरी खबर, आज से महंगी हुई शराब, डायरेक्ट इस Link से Download करें शराब का दामों का Pdf फ़ाइल

छत्तीसगढ़ में बढ़ती गर्मी से स्कूली बच्चों को मिली राहत, स्कूलों के टाइम टेबल में हुआ बदलाव, विभाग ने जारी किया आदेश