छत्तीसगढ़: बदमाशो ने सूने मकान में घुसकर की तोड़फोड़… स्कूटी में लगाई आग.. लाखों का नुकसान

दुर्ग-भिलाई। छत्तीसगढ़ के भिलाई से बड़ी वारदात सामने आयी है। दरअसल, टाऊनशिप के सेक्टर-7 में मरम्मत किए जा रहे एक मकान के भीतर घुसकर अज्ञात आरोपियों ने भीतर रखी पलँग, वॉशबेसिन, फ्लश डोर को तोड़ा और भीतर खड़े स्कूटर को टूटे सामान के पास ले जाकर आग लगा दी। सुबह मकान मालिक ने भिलाई नगर थाना पहुँच रिपोर्ट दर्ज करवायी है।

जानकारी के मुताबिक के सुरेंदर (26 वर्ष) निवासी क्वार्टर 8जी, सडक़ 82, सेक्टर-6 ने पुलिस को बताया कि वह पेशे से चाय दुकान संचालक है। उसके पिता के सारंगपाणी के नाम से आबंटित बीएसपी क्वाटर 2बी, सडक़ 39, सेक्टर-7 का पूर्ण रूप से रिपेयरिंग चल रहा है। जिससे वहां वर्तमान में कोई नहीं रहता। इस क्वार्टर में आराम करने के लिये एक दीवान पलंग व बिस्तर रखा हुआ था।

बीती रात्रि कोई अज्ञात व्यक्ति घर के दरवाजे को तोडक़र अंदर घुसा और भीतर वास बेसिन, फ्लश डोर को तोड़ कर घर के बाहर आंगन में खड़ी स्कूटी एवीएटर क्रमांक सीजी 07 एएन 8672 को घर के अंदर रखे दीवान पलंग के पास ले जाकर उसने आग लगा दी।

आग लगने से एक्टीवा, दीवान पलंग एवं घर की नई वायरिंग, साउंड बाक्स जल कर पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। जिससे उसे काफी आर्थिक नुकसान पहुँचा। भिलाई नगर पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 427, 436, 457 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर मामले को विवेचना में लिया है।