भाजपा मण्डल सीतापुर का दो दिवसीय अखिल भारतीय मण्डल प्रशिक्षण शिविर योजना के तहत कार्यक्रम सम्पन्न

अम्बिकापुर। सरगुजा जिले के सीतापुर में भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष श्रवण दास और कार्यक्रम प्रभारी राजाराम भगत के नेतृत्व में दो दिनों का अखिल भारतीय मंडल प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया।

इस प्रशिक्षण शिविर का आयोजन बीजेपी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के द्वारा सीतापुर के सांस्कृतिक भवन में किया गया था जिसका आज समापन हुआ।

यहाँ भारतीय जनता पार्टी के सीतापुर के मण्डल अध्यक्ष श्रवण दास के नेतृव में इस प्रशिक्षण शिविर में सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ताओं सहित पोलिंग बूथ के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया और इस प्रशिक्षण शिविर के माध्यम से बीजेपी के पदाधिकारियों और वक्ताओं के द्वारा 10 विषयों पर सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ताओं को पार्टी की मजबूती बनाएँ रखने के लिए प्रेरित किया गया ताकि भाजपा वर्तमान में पूरें दमखम के साथ छत्तीसगढ़ में विपक्ष की भूमिका निभा सकें और आने वालें समय में भाजपा छत्तीसगढ़ की सत्ता में पूरें दलबल के साथ काबिज हो सकें।

वहीं आज के कार्यक्रम के संबंध में भाजपा सीतापुर के मण्डल अध्यक्ष श्रवण दास ने बताया कि आज इस प्रशिक्षण शिविर में भाजपा के कार्यकर्ताओं में जोरदार उत्साह देखने को मिला जिससे यह स्पष्ट होता है कि भाजपा और उसकी रणनीति को आने वालें समय में कोई पछाड़ नहीं सकता।

वहीं कार्यक्रम के संबंध में जानकारी देते हुए कार्यक्रम प्रभारी राजाराम भगत ने बताया कि भाजपा के स्थानीय सहित पोलिंग बूथ के जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं को दो दिन के इस प्रशिक्षण शिविर के माध्यम से प्रेरित किया गया है ताकि उनका उत्साह कम न हो बल्कि और बढ़े जिससे भाजपा पार्टी की मजबूती बनी रहें क्योंकि कार्यकर्ताओं के मेहनत के बदौलत ही पार्टी आगे बढ़ती है।