बलरामपुर : लतखोर अधिकारियों ने नही लिखाई रिपोर्ट… कहा- कुछ दिन में मामला हो जाएगा शांत.. विभागीय अमले को मारखाता छोड़ भागे EE!..

बलरामपुर.. (कृष्णमोहन कुमार)..जिले के करजी में आज ग्रामीण उस वक्त आक्रोशित हो गए है..जब 15 लाख की लागत से बने पुल का मूल्यांकन करने पहुँची आरईएस की टीम को ग्रामीणों ने बंधक बनाकर अधिकारियों से मारपीट की है..और आरईएस ईई को छोड़कर 3 एसडीओ और 2 सब इंजीनियर थाने पहुँचे हुए है..जहाँ एसडीएम और तहसीलदार मौजूद है..लेकिन अधिकारी अब भी डरे सहमे है..और रिपोर्ट लिखाने से कतरा रहे है!..

दरअसल राजपुर ब्लाक के करजी में आज आरईएस के ईई जितेंद्र देवांगन ,एसडीओ अवधेश प्रजापति, धर्मेंद्र गुप्ता,जेआर सोनवानी,व दो सब इंजीनियर ग्राम करजी में 15 लाख की लागत से निर्मित पुल का मूल्यांकन करने पहुँचे थे..जिस दौरान मौके पर मौजूद ग्रामीणों से आरईएस विभाग की टीम का विवाद हो गया..जिसके बाद कुछ दबंग ग्रामीणों ने अधिकारियों से मारपीट कर दी..तथा मौके पर राजनैतिक रसूख वाले कुछ दबंग ग्रामीणों के खौफ से विभाग के ईई अपने मातहत अधिकारियों और कर्मचारियों को छोड़कर भाग खड़े हुए..जिसके बाद समूचे घटनाक्रम की सूचना एसडीएम बालेश्वर राम समेत पुलिस को दी गई..और 3 एसडीओ 2 सब इंजीनियर राजपुर थाने पहुँचे..

वही रसूखदार दबंगो का खौफ अधिकारियों में इतना था ..की वे अपने साथ हुए घटनाक्रम की रिपोर्ट लिखाने पर भी कतरा रहे है.. जबकि एसडीएम बालेश्वर राम खुद थाने में मौजूद है..और विभाग के एसडीओ अपने ईई का इंतजार कर रहे है..जबकि ईई जितेंद्र देवांगन अज्ञात वास पर है..हालांकि उनसे संपर्क करने की कोशिश की गई है..लेकिन संपर्क नही हो पा रहा है!..

जानकारी के मुताबिक करजी ग्राम पंचायत में निर्मित 15 लाख के पुल का मजूदरी भुगतान सात लाख अब भी बकाया है..सूत्रों की माने तो जांच टीम को बंदी बनाने की योजना गांव के कुछ रसूखदार ग्रामीणों ने पहले से ही बना रखी थी..जिसका नतीजा है..की आरईएस के अधिकारी थाने में है..और रिपोर्ट लिखाने अपने ईई का इंतजार कर रहे है..मगर ईई ने अपने हाथ खींच लिए है!..