पट्टा दिए जाने को लेकर भड़के विधायक बृहस्पत, डिप्टी कलेक्टर से किया गाली-गलौज, मामले ने पकड़ा तूल

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार).. छत्तीसगढ़ के रामानुजगंज से कांग्रेसी विधायक बृहस्पत सिह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए है..विधायक का एक ऑडियो शोसल मीडिया पर सुर्खिया बटोर रहा है..जिसमे विधायक एक डिप्टी कलेक्टर से ठीक वैसे ही व्यवहार कर रहे हैं. शायद जिस अंदाज को उनके पार्टी के लोग काफी पसंद करते है.. मतलब वो डिप्टी कलेक्टर से फोन पर ऐसी गाली-गलौज कर रहे हैं. जिसको सहन कर पाना संभव ही नहीं है..

विधायक बृहस्पत सिह ने पिछले महीने सूबे के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव पर अपनी हत्या की साजिश करने का आरोप लगाकर समूचे प्रदेश मे सुर्खियां बटोरने की नाकामयाब कोशिश की थी ..और बाद में उन्होंने अपने आरोप को भावावेश में दिए गए बयान करार देकर दबी जुबान गलती स्वीकार भी कर ली थी.. वही कल शाम इन्ही चर्चित विधायक का एक कथित ऑडियो जमकर वायरल हो रहा है.. जिसमे वो रामचन्द्रपुर जनपद पंचायत के प्रभारी सीईओ डिप्टी कलेक्टर प्रफुल्ल रजक से बात कर रहे हैं. और इलाके के दलको बांध में मतस्य पालन के लिए आबंटन को लेकर एक नया बखेड़ा खड़ा करते सुने जा सकते हैं.

गौरतलब है कि राज्य सरकार और कलेक्टर बलरामपुर के आदेश के बाद जनपद सीईओ ने दलको बांध में मतस्य पालन करने 10 वर्षो के लिए एक समूह को आबंटित कर दिया था.. जिसके बाद विधायक जनपद सीईओ पर बिफर पड़े.. और जूता मारने से लेकर मा बगन की भद्दी भद्दी गालिया देने लगे..जबकि जनपद सीईओ महोदय को विधि मुताबिक आदेश का हवाला देते-देते थक गए.. लेकिन विधायक की गालियों के सामने अधिकारी की आवाज फोन पर ही दफन हो गई..

इससे पहले भी विधायक बृहस्पत सिंह ने रामानुजगंज एसडीएम अभिषेक गुप्ता व प्रभारी तहसीलदार डिप्टी कलेक्टर विवेक चंद्रा की गुमशुदगी वाले पोस्टर शोसल मीडिया पर वायरल कर दिए थे.. जिस दौरान ये पोस्टर वायरल हुये.. उस दौरान नवीन तहसील रामचन्द्रपुर में कार्यालय भवन के लिए दोनों अधिकारी स्थल चयन करने गए हुए थे..