बलरामपुर: सजा था राखियों का बाजार और एक युवती हो गई घायल… अम्बिकापुर रिफर.. अब पुलिस कर रही पड़ताल!..


बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..जिले के कुसमी में आम दिनों की तरह नगरवासियों की दिनचर्या भी आम थी..लेकिन उस पल लोग चौक गये जब शिव चौक पर एक निजी कम्पनी में कार्यरत युवती घायल हो गई..आनन -फानन में युवती को अस्पताल पहुँचाया गया..और पुलिस को सूचना दी गई..वही सरकारी अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों ने गंभीर अवस्था मे घायल युवती को अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज के लिए रिफर कर दिया..वही पुलिस की निगाहें भी इस घटनाक्रम को लेकर एकाग्र हो चुकी थी..सूचना तंत्र एक्टिव कर दिया गया..अज्ञात को ढूंढने की कवायद शुरू हो गई!.

बता दे कि कुसमी के शिव चौक पर एक अज्ञात युवक ने आज दोपहर एक युवती पर नुकीली वस्तु से वार कर दिया..जिससे युवती गम्भीर रूप से घायल हो गई..उसे अस्पताल ले जाया गया..जहाँ से गम्भीर अवस्था मे युवती को अम्बिकापुर रिफर किया गया..इधर पुलिस ने अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है..

विश्वस्त सूत्रों की माने तो अज्ञात युवक और निजी फाइनेंस कंपनी में कार्यरत उक्त युवती के बीच प्रेम सम्बन्ध थे..और मामूली विवाद से इस घटनाक्रम ने जन्म ले लिया..

वही अब पुलिस उस अज्ञात युवक के तलाश में जुटी हुई है..इसके साथ ही इस इन्तेजार में है..की गम्भीर अवस्था मे घायल उक्त युवती के कथन लिये जा सके..जिसके बाद कानूनी प्रक्रिया आगे बढ़ सके!..