सरगुजा में दर्दनाक सड़क हादसा: दो बाइकों में आमने-सामने ज़ोरदार भिड़ंत… 5 घायल, गंभीर मरीज अम्बिकापुर रेफर

अम्बिकापुर (उदयपुर/क्रांति रावत)। शुक्रवार को दोपहर 12 बजे करीब ग्राम सायर के भालू माड़ा के समीप विपरीत दिशा से आ रहे दो बाइकों की आमने-सामने हुई भिड़ंत में 5 लोगों को चोटे आई हैं। जिनमें से एक की हालत बेहद गंभीर है। जिसे 108 के माध्यम से जिला चिकित्सालय में उपचार हेतु शिफ्ट किया गया है।
   
एक बाइक में सवार होकर ग्राम जीवलिया से रवि उम्र लगभग 25 वर्ष, जानकी उम्र लगभग 55 वर्ष, रामकुमारी उम्र लगभग 14 वर्ष ग्राम ललाती जा रहे थे। दूसरे बाईक में सवार कामेश्वर उम्र 35 वर्ष, आर्यन उम्र लगभग 5 पांच वर्ष तथा एक अन्य शादी समारोह में शामिल होने डोकननारा जजगा से ग्राम केसमा जा रहे थे। इसी दौरान ग्राम शायर भालूमाड़ा के समीप दोनों बाइक सवारों की आमने सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस भिड़ंत में जानकी के सिर व चेहरा में चोटें आई हैं वही रवि के सिर पैर कमर व हाथ में तथा राम कुमारी के कमर में चोट आई है।
    
कामेश्वर को सिर में गंभीर रूप से चोटे आई हुई है वहीं आर्यन को भी हाथ पैर व सिर में चोट है। सभी घायलों को 112 व अन्य साधनों से सीएचसी उदयपुर लाया गया गंभीर रूप से घायल कामेश्वर को डॉक्टरों ने सिर की गंभीर चोट को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद तत्काल 108 के माध्यम से ईएमटी कृष्णा श्रीवास के नेतृत्व में बेहतर उपचार हेतु जिला चिकित्सालय अंबिकापुर भेजा गया। बेहोशी की हालत में ही गंभीर रूप से घायल कामेश्वर को जिला चिकित्सालय में उपचार हेतु शिफ्ट कर दिया गया है।