Breaking : रिश्वतखोर बीईओ के बाद…रिश्वतखोर महिला पटवारी गिरफ्तार.. ज़मीन नामांतरण के एवज में मांगे 7500 रुपये… पहली किस्त लेते ACB ने कार्यालय में रंगे हाथ पकड़ा

बेमेतरा। प्रदेश के सूरजपुर के बाद अब बेमेतरा ज़िले में एन्टी करप्शन ब्यूरो ने बड़ी कार्रवाई की है। इस बार एक रिश्वतखोर महिला पटवारी को गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले सूरजपुर ज़िले के एक बीईओ को शिक्षक से वेतन निकालने के नाम पर 25 हज़ार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है।

ज़मीन नामांतरण के एवज में मांगे 7500 रुपये

जानकारी के मुताबिक बेमेतरा के नवागढ़ के नरेंद्र चतुर्वेदी ने रायपुर एन्टी करप्शन ब्यूरो में शिकायत की थी, की महिला पटवारी लोचन साहू जमीन के नामांतरण के एवज में 7500 रुपये मांग रही है। यही नहीं पैसे ना देने पर काम नहीं कर रही है।

पहला क़िस्त लेते गिरफ्तार

इस शिकायत के आधार पर एसीबी की टीम ने घूस की पहली किश्त 2800 रुपये देते हुए पटवारी कार्यालय से रंगे हाथ गिरफ्तार किया। आरोपी महिला पटवारी के ख़िलाफ़ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धारा 07 के तहत कार्रवाई की जा रही है।

इसे भी पढ़ें-

Breaking : रिश्वतखोर बीईओ गिरफ्तार… प्रधान पाठक से लॉकडाउन अवधि का वेतन निकालने के एवज में मांगे 25 हज़ार.. ACB ने रंगे हाथ पकड़ा