Chhattisgarh: आंगनबाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिका के 5 पदों पर भर्ती, इस तारीख तक करें आवेदन

अम्बिकापुर। एकीकृत बाल विकास परियोजना दरिमा अम्बिकापुर-2 के परियोजना अधिकारी ने बताया कि बाल विकास परियोजना दरिमा के अंतर्गत रिक्त आंगनबाड़ी केन्द्रों में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिका के रिक्त 5 पदों के लिए खुली भर्ती से नियुक्ति की जाएगी। उक्त पदों के लिए आवेदन पत्र 13 अक्टूबर 2023 तक आमंत्रित किये गये हैं।

रिक्त पदों में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के 03 पद के लिए नगर पंचायत नवापारा कला के आंगनबाड़ी केन्द्र टिकलीसराई, कुनियाकला के आंगनबाड़ी केन्द्र चारपारा तथा करजी के आंगनबाड़ी केन्द्र नगेसियापारा में भर्ती की जा रही है तथा सहायिका के 02 पद के लिए ग्राम पंचायत करजी के आंगनबाड़ी केन्द्र भुरकुण्डपारा एवं कुनियाकला के आंगनबाड़ी केन्द्र चारपारा में भर्ती की जा रही है।

उन्होंने बताया कि उक्त पदों पर केवल महिला ही आवेदन कर सकती हैं। वे अपना आवेदन पत्र बाल विकास परियोजना कार्यालय में कार्य दिवस पर कार्यालयीन समय पर जमा अथवा पंजीकृत डाक द्वारा निर्धारित अवधि तक भेज सकती हैं। नियुक्ति की विस्तृत शर्तों एवं अर्हताओं के संबंध में परियोजना कार्यालय एवं जनपद पंचायत कार्यालय अम्बिकापुर के सूचना पटल पर देखी जा सकती है।