रसूखदारों ने पत्रकार को पीटा.. पत्रकार ने थाने में दी शिकायत..!

अम्बिकापुर रात होते ही राष्ट्रीय राजमार्ग पर लोगो की गुंडा गर्दी इस तरह हावी हो जा रही है कि अब लोगो को रात में चलना खतरे से खाली नही है। शरारती लोगो द्वारा सड़क पर चलने वाले लोगो के गाड़ियों को रोक उससे मारपीट भी करने लगे हैं। ऐसा ही एक वाक्या मंगलवार रात देखने को मिला, जहाँ अम्बिकापुर के कुछ लोगो द्वारा राजपुर से अम्बिकापुर जा रहे एक पत्रकार के सामने अपने वाहन अड़ाकर मारपीट को अंजाम दिया।

घटना मंगलवार की रात लगभग 8:15 की बताई जा रही है।  जिले में एक न्यूज चैनल में काम करने वाले पत्रकार अपनी वाहन से अपने एक साथी के साथ अम्बिकापुर जा रहे थे जैसे ही वे गागर नदी के पास मोड़ के पास पहुँचे कुछ लोग वहाँ अपनी गाड़ियां खड़ी कर शराब के नशे में मौज मस्ती कर रहे थे, जिसे देख पत्रकार ने अपनी वाहन साइड से निकलते हुए आगे चले गए। जिसे देख मौज मस्ती करने वालो को यह नागवार लगा और अपने वाहन से पत्रकार का पीछाकर उसे गागर नदी के पास मोड़ पर रोक लिया और यह कहकर गालीगलौज करते हुए मारपीट किया कि हमारे गाड़ी को ओवर टेक कर कैसे आगे बढ़ गए.. घटना के बाद वे अपनी वाहन से वहाँ से भाग निकले। घटना के बाद पत्रकार ने बरियो चौकी पहुचकर अंबिकापुर निवासी तीन व्यापारी  समेत कुछ अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

साप्ताहिक बन्द के दौरान निकलते हैं मौज मस्ती करने

अम्बिकापुर शहर में भी साप्ताहिक बंदी मंगलवार को रहती है और इस दिन व्यवसाई मौज मस्ती करने साइड के क्षेत्रों में निकलते हैं।लोग अपने दोस्तों संग साथियों के साथ आसपास के इलाकों व मार्गो में जमकर शराबखोरी व मौज मस्ती करते हैं।जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि मंगलवार होने के कारण वे लोग मौज मस्ती करने राजपुर मुख्य मार्ग में गये होंगे।