महाशिवरात्रि और होली पर्व को लेकर शांति समिति बैठक सम्पन्न..TI फिरदौसी ने शांतिपूर्ण वातावरण में त्योहार मनाने की अपील..

सूरजपुर..(भैयाथान से प्रकाश दुबे)..तहसील मुख्यालय के स्थानीय थाना परिसर में आगामी शिवरात्रि व होली त्यौहार की मद्देनजर देखते हुए सोमवार को थाना परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई जिसकी अध्यक्षता थाना प्रभारी जमाल फिरदौसी ने की।

इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि शिवरात्रि व होली पर्व आपसी भाईचारा के साथ सौहार्दपूर्ण वातावरण से मनाने की और इस पर्व को शांतिपूर्ण ढंग से मनाया जावे..इसके अलावा यह भी निर्देश दिया की शिवरात्रि व होली पर्व के दौरान असामाजिक तत्वों, और हुड़दंगियों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी और शांति भंग करने वाले असामाजिक तत्वों पर क़ानूनी करवाई की जाएगी..इसके साथ ही उन्होंने कहा कि शिवरात्रि व होली पर्व में बगैर अनुमति के डीजे बजाने पर डीजे को जब्त कर क़ानूनी कारवाई की जाएगी।

वही तहसीलदार इंद्रा मिश्रा ने बैठक में उपस्थित जनप्रतिनिधि, समाजसेवी और प्रबुद्धजन से आपस में मिल जुलकर शांतिपूर्ण वातावरण में भाईचारे के साथ शिवरात्रि व होली पर्व को संपन्न करवाने में सहयोग की अपील की।

वही इस शान्ति समिति की बैठक में मुख्यरूप से ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप सिंह, पिछडा वर्ग के जिलाध्यक्ष सीतल गुप्ता ,अशोक सिंह,मंगल सिंह,अजय सिंह,प्रकाश दुबे,बृजबिहारी सिंह,रजाक अंसारी, राहुल सिंह, प्रणय सिंह,अमन सिंह, सिद्धार्थ सिंह, आशीष सिंह,संदीप पाल,रितेश सिंह,सहित अन्य लोग एकत्रित थे।