Breaking: पूर्व गृहमंत्री के करीबी भाजपा मंडल महामंत्री को पुलिस ने किया गिरफ्तार..2016 के एक मामले पुलिस ने किया गिरफ्तार..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..जिले के वाड्रफनगर भाजपा मंडल महामंत्री समेत उसके तीन सहयोगियों को पुलिस ने एक्टोसिटी एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है.पुलिस ने 2016 में दर्ज एक मामले में इन लोगो की गिरफ्तारी की है..और इस प्रकरण के अन्य आरोपियों पतासाजी में लगी हुई है..

दरअसल वर्ष 2016 में जिले के वाड्रफनगर चौकी क्षेत्र के ग्राम कैलाशपुर पंसरा में एक जमीन के मालिकाना हक को लेकर उपजे विवाद के बाद मारपीट की घटना हुई थी.. जिसके बाद पुलिस ने अलीराम की रिपोर्ट पर भाजपा मंडल महामंत्री सुनील पटेल समेत 11 लोगो के विरुद्ध बलवा का अपराध पंजीबद्ध किया था..और मामले की जांच के दौरान आरोपियों के विरुद्ध एक्टोसिटी एक्ट की धाराएं जोड़ी गई थी..जिसके बाद से ये आरोपी राजनीतिक संरक्षण का लाभ लेकर पुलिस की नजरों से बचते रहे थे..

वही पुलिस ने कल इस प्रकरण के तीन आरोपियों सुनील पटेल,सुमन पटेल,पृथ्वीनाथ पटेल को गिरफ्तार किया है..

बता दे कि सुनील पटेल वाड्रफनगर भाजपा मंडल में महामंत्री है..और पूर्व गृह मंत्री रामसेवक पैकरा के करीबी माने जाते है..शायद यही वजह रही होगी की इस प्रकरण में उसे गिरफ्तार करने में देर हुई हो ..बहरहाल पुलिस ने एक बार फिर राजनीतिक रसूख को झुकाते हुए..एक गरीब आदिवासी को उसका हक दिलाने में प्रयास किया..