छत्तीसगढ़ : प्रधानपाठक ने की खुदकुशी, बाइक खड़ी कर नदी में लगाई छलांग, 24 घंटे बाद शव बरामद

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में बुधवार सुबह शिवनाथ नदी में कूदकर जान देने वाले प्रधान पाठक का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है। उनका शव बहते हुए सिमगा तक पहुंच गया था। खुदकुशी करने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। हालांकि उसमें सिर्फ मर्जी से जान देने की बात लिखी गई है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को बुधवार सुबह करीब 8 बजे सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति ने टेमरी गांव से गुजरने वाली शिवनाथ नदी में छलांग लगा दी है। पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां बाइक खड़ी मिली। तलाशी लेने के दौरान एक डायरी बरामद हुई, जिससे पता चला कि नदी में कूदने वाले सुदर्शन प्रसाद कोसरिसा (55) ग्राम बेलारी में प्रधान पाठक थे।

बेमेतरा थाना प्रभारी प्रेमप्रकाश अवधिया ने बताया कि नदी में बहाव तेज होने के कारण काफी तलाश के बाद भी उनका कुछ पता नहीं चल सका था। गुरुवार को सिमगा क्षेत्र में शव होने की जानकारी मछुआरों से मिली थी। इसके बाद शव की शिनाख्त हो सकी। TI अवधिया ने बताया कि बाइक से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। उसमें प्रधान पाइक ने खुदकुशी के लिए स्वयं को जिम्मेदार बताया है। साथ ही किसी को कोई तकलीफ हुई हो तो उसके लिए माफी भी मांगी है।