दोनों भाइयों की जीत से ख़ुश हुए रितेश देशमुख.. कहा – हमने कर दिखाया पापा!..

फ़टाफ़ट डेस्क. महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आ चुके हैं. राज्य में एक बार फिर BJP और शिवसेना की गठबंधन सरकार बनने जा रही है. हालांकि इन चुनावों में इन दोनों पार्टियों के अलावा कांग्रेस गठबंधन का भी प्रदर्शन अच्छा रहा है.

इस चुनाव के बाद अपने भाइयों की जीत को लेकर बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख काफ़ी खुश नजर आ रहे हैं. रितेश देशमुख के भाई अमित देशमुख और धीरज देशमुख दोनों ने अपनी-अपनी विधानसभा सीटों पर जीत हासिल की है. रितेश ने इस दौरान अपने पिता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख को भी याद किया है. उन्होंने लिखा, हमने कर दिखाया पापा, अमित विलासराव देशमुख लातूर सीट से 42 हजार से भी ज्यादा मतों से तीसरी बार जीते हैं. इसी के साथ धीरज विलासराव देशमुख लातूर सीट से 1 लाख 20 हजार से ज्यादा मतों से जीते हैं.

बता दें कि महाराष्ट्र के लातूर जिले में पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के दो बेटे अमित और धीरज कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़े. दोनों भाइयों की विधानसभा सीटें एक-दूसरे से लगी हुई हैं. लातूर शहर विधानसभा से जहां अमित मैदान में थे. वहीं, उनके भाई धीरज लातूर ग्रामीण सीट से पहली बार चुनावी दंगल में अपनी किस्मत आजमा रहे थे. रितेश देशमुख ने उनकी जीत सुनिश्चित करने के लिए जोरदार प्रचार भी किया था. अब जब दोनों ने जीत दर्ज कर ली है तो रितेश देशमुख काफ़ी खुश हैं.

Whatsapp Group
telegram group