परीक्षा के रिजल्ट को लेकर मां-बेटी में झगड़ा, एक की चली गई जान, जानिए पूरा मामला

बेंगलुरु. Crime: राजधानी के बनशंकरी थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर में सोमवार शाम को एक चौंकाने वाली घटना हुई। पीयूसी (प्री-यूनिवर्सिटी कोर्स) के नतीजों को लेकर हुई कहासुनी में एक मां ने बेटी की हत्या कर दी। मां-बेटी के बीच हुई चाकूबाजी में मां भी घायल हो गई। बाद में मां को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मां के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया।

Solution To Hair Problem: बालों की लंबाई बढ़ाने के लिए इन 2 चीजों का करें इस्तेमाल, खरीदने की भी नहीं पड़ेगी जरूरत

घर में केवल बेटी साहिती (19 वर्ष) और उसकी मां पद्मजा (60 वर्ष) ही रहती थी। मां पद्मजा हाल ही में घोषित अपनी बेटी के पीयूसी परिणाम से संतुष्ट नहीं थी। इस बात को लेकर मां-बेटी के बीच अक्सर झगड़ा होता था। सोमवार शाम करीब सात बजे दोनों के बीच इसी बात को लेकर फिर झगड़ा शुरू हो गया। पुलिस ने बताया कि इस बार जब लड़ाई ने विकराल रूप धारण कर लिया। दोनों ने एक-दूसरे पर चाकू हमला कर दिया।

Lok Sabha Election: तीसरे चरण में 392 कैंडिडेट करोड़पति, जानें कितने पढ़े-लिखे और कितनों पर दर्ज हैं केस

चाकू लगने के कारण अधिक खून बहने से बेटी साहिती की घर पर ही मौत हो गई। पद्मजा, जिनके शरीर पर उनकी बेटी ने चार या पांच तरफ चाकू मारा था, को भी गंभीर चोटें आईं और उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। साउथ डिवीजन के डीसीपी लोकेश भारमप्पा जगलसर ने कहा कि बनशंकरी पुलिस ने मामला दर्ज किया और जांच शुरू की।

Weather Update: चिलचिलाती गर्मी ने तोड़ा रिकॉर्ड, तीन राज्यों में 45 डिग्री से पार हुआ तापमान, जानिए आज कैसा रहेगा मौसम

10th-12th Result 2024: 10वीं और 12वीं के रिजल्ट आज 11:30 बजे, ऐसे करें चेक