4 महीने से 4 दर्जन वाटर एटीएम में लटक रहा है ताला.. जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों को नहीं आ रहा नज़र

कोरिया. जिले के मनेंद्रगढ़ शहर की जनता को बीते 4 महीने से पीने का साफ पानी नहीं मिल रहा है.. शहर में लाखों रुपए खर्च कर जगह-जगह पर कोरिया नीर लगाया गया था.. लेकिन सभी कोरिया नीर में ताला लटका हुआ है.. हैरत वाली बात तो यह है कि इस मामले में शहर के जिम्मेदार जनप्रतिनिधियों के साथ-साथ अधिकारी भी मौन साधे बैठे हैं.. इस मामले में जिस तरह से चुप्पी साधी गई है.. उससे साफ़ है कि शहर के नेता नहीं चाहते कि मनेन्द्रगढ़ के वाटर एटीएम से लोगों को पीने का साफ पानी सस्ती दर पर मिल सके..

इस संबंध में सामाजिक कार्यकर्ता रामचरित द्विवेदी ने बताया कि.. पूर्व कलेक्टर द्वारा कोरिया जिले के सभी शहरी और ग्रामीण इलाकों में 50 से अधिक कोरिया नीर शुरू किए गए थे..शुरुआती दौर में यहां से लोगों को ₹5 खर्च कर पीने का साफ पानी मिल जाया करता था.. लेकिन लगभग 4 महीने से ज्यादा समय होने को है शहर के सभी वाटर एटीएम बंद कर दिए गए हैं..

इस बारे में कोई भी जिम्मेदार अधिकारी बयान नहीं देना चाहता है..हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि इस मामले में शहर के जिम्मेदार जनप्रतिनिधि मौन साधे बैठे हैं लोगों का कहना है कि वाटर एटीएम से उन्हें पीने का साफ पानी मिल रहा था.. लेकिन उसे भी बंद कर दिया गया..शहर के कांग्रेस नेता बड़े-बड़े बयान जारी करते हैं.. लेकिन पता नहीं क्यों इस मूलभूत सुविधा की ओर उनका ध्यान नहीं जा रहा है.. वाटर एटीएम बंद होने से लोगों को पीने का साफ पानी नहीं मिल पा रहा है.. दुर्भाग्य है कि जब शहर के लोगों को पीने का पानी नहीं मिल सकता तो जिम्मेदार जनप्रतिनिधियों के बयान बाजी का कोई मायने नहीं रह जाता..

इस संबंध में श्री द्विवेदी ने कलेक्टर कोरिया से लाखों रुपए की लागत से तैयार हुए कोरिया नीर को शुरू करने की मांग की है.. जिससे लोगों को पीने के लिए शुद्ध पानी मिल सके..