एक्शन में पुलिस..मुआयना करने निकले एडिशनल SP ..तो दिखी सड़को पर दौड़ती दुपहिया..फिर दिए निर्देश..और हो गई कार्यवाही!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..छत्तीसगढ़ के कटघोरा में कल सात नए कोविड 19 से संक्रमित लोगो के मिलने के बाद अब सरगुजा रेंज की पुलिस भी एक्टिव मोड पर है..रेंज आईजी रतनलाल डांगी व पुलिस कप्तान टीआर कोशिमा के मार्गदर्शन में पुलिस ने जिले के बॉर्डर को पूरी तरह से सील कर दिया है..वही कल पुलिस ने लॉक डाउन का पालन नही करने वाले लोगो पर नकेल कसने कार्यवाही शुरू कर दी है..

दरअसल कल देर शाम बलरामपुर मुख्यालय के चौक -चौराहों पर स्थित चेक प्वाइंट्स का निरीक्षण करने एडिशनल एसपी प्रशांत कतलम निकले थे..इस दौरान उनकी नजर सड़को पर दौड़ती दुपहिया वाहनों पर पड़ी..जिसके बाद एडिशनल एसपी के निर्देश पर यातायात प्रभारी सूबेदार विकास नारंग के द्वारा शहर के चांदो चौक पर एडिशनल एसपी कतलम की मौजूदगी में कार्यवाही की गई..इस दौरान पुलिस ने रेंज आईजी रतन लाल डांगी के निर्देश जिसमे उन्होंने कहा था..कि जरूरतमन्दो को किसी प्रकार की असुविधा ना हो इसका ध्यान रखा गया..

IMG 20200409 192234

यातायात प्रभारी नारंग ने बेवजह सड़को पर दुपहिया दौड़ाने वाले लोगो को एक बार फिर सख्त हिदायत देते हुए ..कहा है,कि वे अपनी इन हरकतों से बाज नही आये तो चालानी कार्यवाही के अलावा अब सख्त कार्यवाही की जाएगी..

IMG 20200409 193820

इस दौरान बलरामपुर कोतवाली से उपनिरीक्षक कोमलभूषण पटेल,सउनि प्रभात सिंह, यातायात के जवानों समेत सीएएफ व बलरामपुर थाने के जवान ड्यूटी पर मुस्तैद रहे!..

IMG 20200409 192154