राजीव भवन में CLP लीडर के कमरे का मुद्दा: विपक्ष का कमरा नही सत्ता पक्ष की कुर्सी चाहिए..नेता विपक्ष!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार) नवनिर्मित प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के राजीव भवन में नेता विपक्ष का कमरा नही होने पर नेता विपक्ष टीएस सिहदेव का कहना है की उन्हें विपक्ष का कमरा नही बल्कि सत्ता पक्ष की कुर्सी चाहिए..
दरसल कांग्रेस जनघोषणा पत्र समिति के मनोनित अध्यक्ष व नेता प्रतिपक्ष टीएस सिहदेव आज जनघोषणा पत्र यात्रा के तहत जिले सामरी और रामानुजगंज विधानसभा क्षेत्रो की जनता से मुखातिब होने जिले के प्रवास पर है..उनके साथ सरगुजा राजपरिवार के सदस्य आदित्येश्वर सिहदेव और त्रिशला सिहदेव भी पहुँचे हुए है..
वही 10 अगस्त को अस्तित्व में आये प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में नेता विपक्ष का अलग से कमरा नही होने की बाते सामने आ रही थी..जिसपर नेता विपक्ष टीएस सिहदेव ने कहा की उन्हें विपक्ष का कमरा नही बल्कि सत्ता पक्ष की कुर्सी चाहिए.. इतना ही नही उन्होंने आगे कहा की वे विपक्षी विधायको के दल के नेता है..जबकि इसके विपरीत सत्ता पक्ष के दल के नेता मुख्यमंत्री होते है..

राजीव भवन में कमरे के मुद्दे पर टीएस सिहदेव का कहना है की पार्टी ने उनके बैठने के लिए प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल के ठिक बाजू वाली जगह पर व्यवस्था की है..