ऐसी दीवानगी की विराट आउट हुए तो फैन ने खुद को लगा ली आग..अस्पताल में मौत..!

विराट कोहली की ख़राब बल्लेबाजी ने एक शख्स की जान ले ली. यह कहना कुछ गलत होगा लेकिन असलियत इससे अलग नहीं है. दरअसल विराट कोहली के एक फैन ने केपटाउन में कोहली के ख़राब प्रदर्शन से दुखी होकर कोहली के एक फैन ने खुद को आग के हवाले कर दिया. 63 वर्षीय कोहली के इस बुज़ुर्ग फैन ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. बाबूलाल ने पुलिस को दिए अपने बयान में भी यह बात स्वीकारी थी कि कोहली के आउट होने से दुखी होकर उन्होंने खुद को आग के हवाले कर दिया.

बता दें कि केपटाउन टेस्ट की पहली पारी में विराट कोहली महज 5 रन बनाकर आउट हो गए थे, जिससे इस फैन ने दुखी होकर खुद को आग लगा ली थी. बाबूलाल बैरवा शनिवार को भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रहे क्रिकेट मैच का प्रसारण टीवी पर देख रहे थे. तभी कोहली आउट हो गए. कोहली के आउट होने से भारत की हालत पतली हो गई थी. इसी से दुखी होकर बैरवा ने यह कदम उठा लिया. आपको बता दें कि केपटाउन टेस्ट में साउथ अफ्रीका ने टीम इंडिया को 72 रनों से हरा कर 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है.

टेस्ट मैचों में यह टीम इंडिया की साल 2015 के बाद विदेश में पहली हार है. आखिरी बार टीम इंडिया को विदेशी धरती पर श्रीलंका के हाथों गॉल टेस्ट में हार का सामना करना पड़ा था.