Breaking : लापता दोनों व्यापारियों की हत्या कर अपने ही घर में दफ़नाया शव…रास्ता ब्लॉक कर निकाला जा रहा शव.. भारी पुलिस बल तैनात

अम्बिकापुर. बीते शुक्रवार की रात से लापता हुए. अम्बिकापुर के दो व्यापारियों को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी के अनुसार दोनों व्यापारियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. और पुलिस संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

दरअसल शुक्रवार की शाम क़रीब 08 बजे अम्बिकापुर, ब्रह्मपारा निवासी सौरभ अग्रवाल (27) और सुनील अग्रवाल (40) अपने घर से इनोवा क्रिस्टा वाहन से कुछ देर में आ रहे हैं. कहकर अपने घर से निकले हुए थे. लेकिन घंटो बीत जाने के बाद भी वापस नहीं लौटे. इसके कुछ देर बाद उन्होंने घर पर कॉल किया. और खाना खाने आने की बात कही. जिसके कुछ देर बाद उनका फ़ोन बंद बताया. दोनों व्यापारी रातभर घर नहीं लौटे. जिसके बाद परिजनों ने शनिवार को कोतवाली थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

जिसपर पुलिस में खोजबीन करते हुए. लापता होने के 24 घंटे बाद व्यापरियों की कार को पुराना रोजगार कार्यालय, सब्जी मंडी के पास से बरामद किया. कार से पुलिस ने पर्स, एटीएम और मोबाइल बरामद किया.

वहीं अब सूत्रों के हवाले ऐसी जानकारी मिली है. कि पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति व उसके साथी ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी है. और पुलिस ने हत्या के दोनों संदेहियों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस द्वारा कंट्रोल रूम में उनसे पूछताछ की जा रही है.

अम्बिकापुर के ब्रम्हरोड निवासी व्यवसायी सौरभ अग्रवाल व सुनील अग्रवाल चचेरे भाई थे. 10 अप्रैल की रात करीब 8.30 बजे दोनों अपनी इनोवा कार क्रमांक सीजी15/डीएच/8449 कार लेकर निकले थे. घर पर उन्होंने बताया कि दोनों घूमने जा रहे हैं. जब काफी देर तक दोनों घर नहीं लौटे तो परिजनों को उनकी चिंता हुई. जिसके बाद परिजनों द्वारा गुमशुदा होने कि रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई गई थी.

पुलिस ने हत्या के आरोपी आकाश गुप्ता, सिद्धार्थ यादव सहित पिस्टल देने वाले आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है. हत्या में प्रयुक्त पिस्टल भी बरामद कर लिया गया है. इधर कोतवाली पुलिस ने आकाश गुप्ता के बाड़ी से दोनों व्यापारियों के दफ़नाए गए शव को बरामद कर लिया है. पुलिस ने ब्रह्मरोड को चारों ओर ब्लॉक कर दिया है. और मौक़े पर SP, ASP सहित तमाम पुलिस अधिकारी और जवान मौजूद हैं.

पढ़िए पूरा मामला…

शहर के दो व्यापारी रहस्यमयी ढंग से हुए लापता.. 24 घंटे में केवल कार बरामद