शहर के दो व्यापारी रहस्यमयी ढंग से हुए लापता.. 24 घंटे में केवल कार बरामद

अम्बिकापुर. शहर के दो व्यापारी बीते शुक्रवार की शाम से लापता हो गए हैं. दोनों बीती रात क़रीब 08 बजे अपने घर से कुछ देर में वापस आ रहे हैं कहकर निकले हुए थे. लेकिन शनिवार शाम तक वापस नहीं लौटे हैं. वहीं युवकों के लापता होने के बाद शहर में तरह तरह की चर्चाएं हो रही है. परिजनों ने दोनों युवकों के लापता होने की शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज कराई है. जिसके बाद पुलिस तलाश में जुटी हुई है.

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की शाम क़रीब 08 बजे अम्बिकापुर ब्रह्मपारा निवासी सौरभ अग्रवाल (27) और सुनील अग्रवाल (40) अपने घर से इनोवा क्रिस्टा वाहन से कुछ देर में आ रहे हैं. कहकर अपने घर से निकले हुए थे. लेकिन घंटो बीत जाने के बाद भी वापस नहीं लौटे.

img 20200411 wa0043998257662264929891

बताया जा रहा है कि घर से निकलने के कुछ देर बाद घर मे एक फ़ोन आया. इस दौरान उन्होंने कहा कि खाना खाने आ रहे हैं. लेकिन कुछ देर बाद उनका फोन बंद बताया. जिस वाहन में दोनों युवक निकले थे. वो वाहन 24 घंटे बाद लोगों की सूचना पर पुराने रोजगार कार्यालय के बगल में. आकाशवाणी सब्जी मंडी के बगल में मिली है.

परिजनों की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर. दोनों युवकों की तलाश शुरू कर दी है. हालांकि पुलिस ने गुम होने के 24 घंटे बाद उनकी कार बरामद कर ली है. लेकिन दोनों व्यापारी अभी भी लापता हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार को खुलवाया. जिसमें पर्स, एटीएम और मोबाइल बरामद हुए हैं. वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ उनका आखरी टावर लोकेशन, गंगापुर, लक्ष्मीपुर में था. उसके बाद फ़ोन बन्द हो गया.