आशिकों ने मेट्रो स्टेशन को बनाया आशिकी का अड्डा, अश्लील हरकत करते कपल का Video वायरल

Viral Video: आप अगर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रहते हैं तो आपने गौर किया होगा कि हर दिन कोई ना कोई वीडियो ऐसा वायरल जरूर होता है जो दिल्ली मेट्रो या फिर मेट्रो स्टेशन का होता है। किसी वीडियो नजर आता है कि महिलाएं मेट्रो के अंदर डांस कर रही हैं। तो किसी वीडियो में सीट के लिए लोग लड़ते हुए नजर आते हैं। इनके अलावा मेट्रो का एक वीडियो और वायरल होता है जिसमें कपल्स अश्लील हरकत करते हुए नजर आते हैं। ऐसा ही एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़ें- Chhattisgarh Vyapam Exam Date: छत्तीसगढ़ व्यापम ने Exam Date में किया बदलाव, प्री. बीएड, प्री. डीएलएड समेत इन Course में प्रवेश परीक्षा के लिए नोट कर लीजिए ये डेट.!

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि एक कपल किसी मेट्रो स्टेशन पर खड़ा है। वीडियो में यह भी दिखता है कि लड़का लड़की को गले लगाकर उसे Kiss कर रहा है। उसे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है कि मेट्रो स्टेशन पर और भी लोग मौजूद हैं। वहां कोई बच्चा भी हो सकता है जिसपर इसे देखने के बाद गलत प्रभाव पड़ सकता है। स्टेशन पर खड़े किसी शख्स ने इसका वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को दिल्ली मेट्रो का बताया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें- Chhattisgarh News: सूअर बेचकर बहू को लड़ा रहे लोकसभा चुनाव, खुद भी लड़ चुके हैं कई Election

यहां देखें वायरल वीडियो-

इसे भी पढ़ें- अजब-गजब पॉलिटिक्स: कांग्रेस नेता सुबह BJP में गए, शाम को घर वापसी; बोले- मैं तो मिलने गया था, भाजपा नेताओं ने जबरन…

कपल की अश्लील हरकत का वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर अलग-अलग अकाउंट से काफी शेयर किया जा रहा है। आपने ऊपर जो वीडियो देखा उसे इंस्टाग्राम पर mr_barwaliya नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 36 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है।

इसे भी पढ़ें- Mahtari Vandan Yojana को लेकर आया बड़ा अपडेट, लोकसभा चुनाव के बाद बंद हो जाएगी? CM विष्णुदेव साय ने कह दी बड़ी बात!