सड़क की हालत ऐसी की..2 घण्टे तक नेता विपक्ष ने किया चक्काजाम..मनाने पहुँचे SDM ..

अम्बिकापुर..सरगुजा की खराब सडके इस बार कांग्रेस के लिए बडा चुनावी मुद्दा बन सकती है.. जिसको भुनाने के लिए कांग्रेस ने कसरत शुरू कर दी है.. कांग्रेस की ऐसी कसरत आज लखनपुर मे देखने को मिली जहां खराब सडक समेत 11 मांगो को लेकर विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष टी. एस. सिंहदेव की अगुवाई मे कांग्रेसियो ने चक्का जाम कर दिया..

दरसल यह तो पहले से तय था कि इस बार सत्ताधारी दल भाजपा को जिले की खराब सड़कों का खामियाजा भुगतना पडेगा.. और यही वजह है कि इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस कोई भी कोर कसर नहीं छोडना चाहती है..पहले अम्बिकापुर शहर से लगी कई खस्ताहाल सडक को लेकर कांग्रेस ने चक्काजाम और कई अनोखे प्रदर्शन किए.. तो वही इस बार अम्बिकापुर बिलासपुर मुख्य मार्ग की बद से बदतर हो चुकी सडक को लेकर कांग्रेस ने लखनपुर मे चक्का जाम कर प्रदर्शन किया.. इस बार लखनपुर ब्लाक कांग्रेस कमेटी के बैनर तले जो प्रदर्शन किया गया..

वही नेता प्रतिपक्ष टी. एस भले ही प्रदेश सरकार को फेलुअर बता रहें है. लेकिन हकीकत तो ये भी है कि पिछले 10 साल से वो इस विधानसभा सीट से विधायक है.. और पिछले कई दशक से वो और उनके पारिवारिक सदस्य सरगुजा की राजनीति को कमांड करते आ रहे है.. तो खराब सडको समेत तमाम मुद्दो की थोडी बहुत जिम्मेदारी उनकी भी है.. बहरहाल अम्बिकापुर बिलासपुर सडक की खराब सडक ,लखनपुर मे बायपास सडक समेत 11 मांगो को लेकर किए गए इस प्रदर्शन और चक्का जाम से निपटने के लिए प्रशासन और पुलिस ने पहले से अपनी तैयारी कर ली थी.. लिहाजा तकरीबन दो घंटे के चक्का जाम के बाद एसडीएम प्रभाकर पाण्डेय के आश्वासन पर चक्का जाम समाप्त हुआ..

बता दे की अम्बिकापुर से बिलासपुर, रायगढ और प्रतापपुर जाने वाली मुख्य सड़क निश्चित तौर पर सरगुजा की तीनो विधानसभा मे कांग्रेस का मुख्य चुनावी मुद्दा बन गई है.. और फिर चुनाव जब बेहद नजदीक हो तो फिर चुनाव मे जनता की नब्ज टटोलने के लिए इस तरह के प्रदर्शन तो अब आय दिन देखने को मिलते रहेंगे…