भूपेश ने जेल में किससे की मुलाकात.? भाजपा ने की न्यायिक जांच की मांग

अम्बिकापुर 

 

सरगुजा प्रवास में पहुॅचे कांग्रेस के प्रदेष अध्यक्ष भूपेष बघेल द्वारा अम्बिकापुर स्थित केन्द्रीय कारागार में बेहद हीं गम्भीर आरोप में लिप्त एक विचाराधीन आरोपी से मुलाकात की प्रदेश अध्यक्ष के मुलाक़ात करने की व्यवस्था, मुलाकात करने के तरीकों को लेकर भाजयुमो सरगुजा द्वारा कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है..भाजयुमो ने इस मुलाक़ात को क्षेत्र के लिए ख़तरा बताया है साथ ही मामले में संलिप्त लोगो की न्यायिक जांच कराने की मांग की है..

 

मामले की जानकारी भाजयुमो ने प्रेस रिलीज जारी कर उल्लेख किया है की भाजयुमो जिलाध्यक्ष निष्चल प्रताप सिंह के नेतृत्व में भाजपायुमो के सैकड़ो कार्यकताओं ने अपर कलेक्टर को ज्ञापन देकर उक्त घटनाक्रम की मजिस्ट्रीयल जाच की माग की है। उक्त हेतु भाजयुमो जिलाध्यक्ष ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष भूपेन्द्र बधेल द्वारा नेता प्रतिपक्ष व स्थानीय विधायक टी0 एस0 सिंहदेव के क्षे़त्र में ऐसे आरोपी से मुलाकात करना तथा मुलाकात करने की ऐसी व्यवस्था व एवं साथ गये कार्यकताओं को यह कहना की इस मुलाकात को उजागर न करने को कहा जाना ये सभी इस ओर इषारा करते हैं कि भूपेष बधेल के इस मुलाकात के पीछे टी0 एस0 सिंहदेव का बहुत बड़ा योगदान है।

 

स्थानीय विधायक एवं नेता प्रतिपक्ष के रौब का उपयोग करते हुए ही जेलर कक्ष में मुलाकात करने की व्यवस्था कि गई होगी, इस विषय पर तनिक भी संदेह नहीं है। भाजयुमो जिलाध्यक्ष ने बताया कि यह कांग्रेस और नेता प्रतिपक्ष का चेहरा है जिससे यह स्पष्ट होता है की कई गम्भीर आरोपियों के साथ इन सभी कांग्रेस पदाधिकारियों के नजदीकी संबंध है। कल के मुलाकात से इस ओर इंगित करता है, कि कांग्रेस एवं कांग्रेस के नेताओं द्वारा विगत 13 वर्षों से शांति एवं अमन से रह रहे प्रदेष वाषियों के शांति विरू़द्ध कोई भी घटना क्रम की जा सकती है।

 

 

जिलाध्यक्ष “निष्चल प्रताप सिंह“ ने ज्ञापन के माध्यम से यह मांग की इस मुलकात के घटना क्रम में संलिप्त सभी अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों पर मजिस्ट्रीयल जाॅच की जाये। तथा नेता प्रतिपक्ष व स्थानीय विधायक टी. एस. सिंहदेव के द्वारा यह स्पस्ट किया जाय की प्रदेष अध्यक्ष भूपेष बघेल द्वारा किस आरोपी से मुलाकात की गई, मुलाकात को गुप्त क्यों रखा गया। अगर नेता प्रतिपक्ष एवं प्रदेष अध्यक्ष द्वारा विवरण स्पस्ट नहीं जाता है, इस बात से यह अंदेसा लगाया जा सकता है कि कांग्रेस द्वारा भविष्य में सरगुजा की शांति व्यवस्था को  नुक्सान पहुचाया जा सकता है।

इस अवसर पर जिला महामंत्री संजय सोनी, मनोज कंसारी, विकास वर्मा,(रिंकू), दीपक सिंह तोमर, निरंजन राय, गौतम विष्वकर्मा, आष्ुातोष सिंह, रोचक गुप्ता, सौरभ चखियार, षिवषंकर सिंह, अभिषेक सिंह, धनंजय द्वेदी, अतुल राय, हर्षिता त्रिपाठी, सचिन वर्मा, अजय मिश्रा, मोनू जोसेफ, शानू कष्यप, नैतिक केड़िया, खैरूल्लसा, अमोघ कष्यप, अंषुल सोनी, राजा सिंह, सुरेन्द्र सोनी, वीर सोनी, रवि पाण्डेय, रवि सोनी, दिव्यांषु, विषाल सिंह देव, आतिष सिंह, विकाष देव ठाकुर, सतिष मिश्रा, विवेक सिंह, षुभम जायसवाल, हरमिंदर सिंह, सुमित  देव ठाकुर, राहुल केषरवानी, हर्ष जायसवाल, जतिन परामार, अभिमन्यु श्रीवास्तवा, संजीव वर्मा, शत्रुध्न सिंह, राहूल पाण्डेय, मनिष सिंह, मार्केन्डेय तिवारी, भूपेन्द्र सिंह, अभिनंदन सिंह, विकास गुप्ता समेत सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थि रहे।