TRIPPLE MURDER : किसान और उसके दो बेटों का शव कुएं में लटका मिला… इलाक़े में सनसनी

रतलाम। मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के देवरुंडा गांव में एक परिवार के तीन सदस्यों की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गया। एक किसान और उसके दो बेटों के शव कुएं में मोटर से बंधे मिले। बताया जा रहा है कि हत्या के बाद तीनों के शवों को रस्सी से बांधकर कुएं फेंका गया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शवों को कुएं से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना की सूचना पर फारेंसिक एक्सपर्ट और पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। इस ट्रिपल मर्डर में जमीनी विवाद की बात भी सामने आ रही है।

जानकारी के मुताबिक 35 साल के किसान लक्ष्मण के खेत में लगी मोटर जल गई थी। मोटर को ठीक कराने के लिए लक्ष्मण ने रविवार की सुबह कुएं से बाहर निकाल कर रख दी थी। शाम को लक्ष्मण और उसके बेटे नहीं दिखे तो परिजनों और ग्रामीणों ने उनकी तलाश शुरू की। कुएं के पास पहुंचने पर लोगों ने देखा तो वहां न तो मोटर थी और न ही लक्ष्मण और न ही उसके बेटे। शक होने पर कुछ युवक कुएं के अंदर उतरे तो उन्हें अंदर तीनों के शव पानी की मोटर से बंधे हुए दिखाई दिए। तुरंत ही इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई और तीनों के शव बाहर निकाला गया।

इस मामले पर एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि ‘सैलाना थाना पुलिस मामले कि जांच में जुटी है। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। संभावना है कि पुलिस हत्या के इस मामले का जल्द खुलासा कर देगी’। पुलिस के मुताबिक कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है।