BALRAMPUR : इस संस्था ने DMLT कोर्स के नाम पर छात्र-छात्राओं से की ठगी…. SP जनदर्शन में हुई शिकायत… पुलिस की भी सुनी गई समस्याएं

बलरामपुर..प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश के बाद आज बलरामपुर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में जनदर्शन का आयोजन किया गया..जिसमे पुलिस से सबंधित 15 शिकायतों का त्वारित निराकरण करने पुलिस अधीक्षक ने सम्बंधित थाना प्रभारियों को निर्देशित किया..वही जनदर्शन में DMLT कोर्स के नाम पर AK टेक्निकल एजुकेशन हेल्थ रिसर्च सेंटर के संचालक के विरुद्ध शिकायत करने छात्र-छात्राएं पहुँचे थे..

बता दे कि बलरामपुर में स्थित AK टेक्निकल एजुकेशन हेल्थ रिसर्च सेंटर के संचालक अनुज गुप्ता पर लगभग 50 छात्र-छात्राओं से DMLT कोर्स के नाम पर वर्ष 2018 में एडमिशन दिलाने और 2 वर्ष का कोर्स कम्प्लीट होने के बाद 4 साल बीत जाने और पैसा लेने के बावजूद मार्कशीट नही देने का आरोप लगाते हुए रामानुजगंज पुलिस थाने में लिखित शिकायत की थी..यही नही कुछ छात्र -छात्राओं ने जरूरत पढ़ने पर खुद सम्बंधित विश्वविद्यालय सर्वपल्ली राधाकृष्णनण विश्व विद्यालय भोपाल मार्कशीट लेने गए थे..जिससे उन्हें पढ़ाई की फीस के अलावा अन्य अतिरिक्त खर्च का भार झेलना पड़ा..वही आज छात्र-छात्राएं पुलिस अधीक्षक से मिलने पहुँचे थे..और पुलिस अधीक्षक ने इस मामले को गम्भीरता से लेते हुये.. सम्बंधित मातहतों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए है!..

इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुशील नायक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (आप्स) प्रशांत कतलम, डीएसपी मुख्यालय जितेंद्र खूंटे, रक्षित निरीक्षक सनत ठाकुर समेत विभागीय अधिकारी कर्मचारी मौजूद थे!..