‘जिंदगी से तंग हो गया’ बोला बीबीए का छात्र… बाइक समेत 500 फीट गहरी खाई में कूदा

इंदौर… मध्य प्रदेश के इंदौर में बेहद दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां एक पिकनिक स्पॉट पर बीबीए के छात्र ने बाइक समेत 500 फीट गहरी खाई में छलांग लगा दी। इस घटना में उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि छात्र ने यह खौफनाक कदम उठाने से पहले अपने दोस्त व बॉस को इसकी जानकारी दी थी।

जानकारी के मुताबिक, आत्महत्या की यह हैरतअंगेज घटना बुधवार (16 जून) को हुई। बताया जा रहा है कि इंदौर की महू तहसील के बड़गोंदा थाना क्षेत्र स्थित जाम गेट की खुली रेलिंग से छात्र ने बाइक समेत छलांग लगा दी। पुलिस के मुताबिक, छात्र का नाम प्रिंस था। वह राजेंद्र नगर में रहता था। 

बताया जा रहा है कि 500 फीट गहरी खाई में छलांग लगाने से पहले छात्र ने दो लोगों को कॉल किया था। इनमें पहला शख्स उसका दोस्त कुणाल चौहान था। वहीं, दूसरा व्यक्ति राजेंद्र नगर में मोबाइल की दुकान चलाने वाला हुजैफा अली था। दरअसल, प्रिंस हुजैफा की दुकान पर काम करता था। उसने दोनों से कहा कि वह अपनी जिंदगी से परेशान है। अब जीना नहीं चाहता। इसके बाद छात्र ने जाम गेट की ऊंची पहाड़ी से बाइक समेत छलांग लगा दी। 

मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी। साथ ही, छात्र का शव और बाइक ढूंढ निकाला। बताया जा रहा है कि छात्र घर पर घूमने की बात कहकर निकला था, लेकिन जाम गेट पर पहुंचकर दोस्त को फोन करके खुदकुशी करने की जानकारी दी।