स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार… पुलिस ने मारा छापा.. 10 लड़कियां और 11 लड़के हिरासत में..

कटनी। मध्य प्रदेश के कटनी में पुलिस ने तीन स्पा सेंटरों पर छापा मारकर 10 लड़कियों और 11 युवकों हिरासत में लिया है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि स्पा सेंटर की आड़ में लंबे समय से देह व्यापार किया जा रहा था। हिरासत में लिए गए युवक और युवतियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने कुल 21 लोगों को हिरसात में लिया है।

काफी समय से पुलिस को स्पा सेंटरों की आड़ में देह व्यापार होने की जानकारी मिल रही थी। शुक्रवार देर रात  पुलिस ने एक संयुक्त टीम बनाकर तीन स्पा सेंटर में छापेमारी की। शहर में संचालित तीन मसाज पार्लर में छापेमारी के दौरान असामाजिक गतिविधियों सहित आपत्तिजनक चीजें भी पाई गई हैं। बताया जा रहा है कि ओला सेंटर से 5 लड़के और 5 लड़कियां, अवा स्पा सेंटर से 5 लड़के व 4 लड़कियां और ग्लैमर स्पा सेंटर से 3 लड़कियों को हिरासत में लेकर कार्रवाई की जा रही है।

पकड़ी गई सभी लड़कियां कटनी जिले से बाहर की बताई जा रही हैं। सभी को महिला थाने लाया गया। जिनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। पकड़े गए युवक और युवतियों से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि इनके तार कहां-कहां से जुड़े हैं।

इस मामले पर डीएसपी कटनी शालिनी परस्ते ने बताया कि कटनी क्षेत्र में लगातार स्पा सेंटर में असामाजिक गतिविधियों की जानकारी मिल रही थी। जिसमें तीन स्पा सेंटर पर छापामार कार्रवाई की गई है। स्पा सेंटरों में इन आरोपियों को संदिग्ध गतिविधियां करते पाया गया था। इन पर अब आगे की कार्रवाई की जा रही है।