IPS मीट के दौरान बड़े तालाब में पलटी नाव…DGP की पत्नी समेत कई IPS अफसर और उनके परिवार थे सवार…

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में गुरूवार को एक बड़ा हादसा होते-होते बचा। यहां बड़े तालाब में एक नाव पलट गई। नाव में DGP वीके सिंह की पत्नी सहित IPS ऑफिसर्स कॉन्क्लेव में शामिल होने आए पुलिस अफसर और उनके परिवार के लोग सवार थे। लेकिन मौके पर तैनात गार्ड्स की सतर्कता के कारण कोई हताहत नहीं हुआ। गार्ड्स ने तत्काल सबको पानी से निकाल लिया।

बोट में DGP वीके सिंह की पत्नी तुहीन सिंह, IPS अफसर राजेश चावला और उनकी पत्नी सुनीता चावला, ADG विजय कटारिया के बेटे दीपांशु कटारिया, IPS अफसर अरजरिया का बेटा अपूर्व अरजरिया, पुरुषोत्तम शर्मा की पत्नी प्रिया शर्मा सहित कुछ अन्य लोग सवार थे।

भोपाल में IPS ऑफिसर्स कॉन्क्लेव चल रहा है। दो दिन की इस मीट का गुरुवार को आखिरी दिन है। आज पुलिस अफसर और उनके परिवार फन एक्टिविटी और सैर-सपाटे पर निकले थे। बड़े तालाब में वॉटर स्पोर्ट्स का भी कार्यक्रम था। सभी लोग मौज-मस्ती में थे। DGP और उनकी पत्नी सहित अन्य IPS अफसर और उनके परिवार बोटिंग का आनंद ले रहे थे। उसी दौरान एक नाव पलट गई। नाव में पुलिस अफसर और उनके परिवार सवार थे। सभी लोग पानी में गिर गए। मौके पर गार्ड्स भी तैनात थे। उन्होंने तत्काल सबको पानी से निकाल कर जान बचा ली।

बुधवार को भोपाल में दो दिन का ये IPS ऑफिसर्स कॉन्क्लेव शुरू हुआ था। सीएम कमलनाथ ने इसका उद्घाटन किया था। कॉन्क्लेव में शामिल होने प्रदेशभर के आईपीएस अफसर और उनके परिवार भोपाल आए हैं। बुधवार को उद्घाटन सत्र के बाद DGP सहित अफसरों ने क्रिकेट मैच खेला था। उसके बाद संगीत संध्या में गीत-संगीत हुआ था। अफसरों और उनकी पत्नियों ने भी परफॉर्म किया था।