ऑनलाइन खरीदी में ठगी का शिकार हुआ SECL कर्मचारी…आर्डर किया Android मोबाइल फ़ोन…पार्सल खोलकर देखा तो निकला पत्थर

कोरबा। जिले में एसईसीएल दीपका का एक कर्मचारी ऑनलाइन खरीदी में ठगी का शिकार हो गया है। कर्मचारी ने एक एंड्राइड मोबाइल फोन का ऑर्डर बुक किया था। बकायदा उसने मोबाइल फोन की कीमत भी चुका दी थी, लेकिन जब पार्सल खोलकर देखा तो वो हैरान रह गया। कर्मचारी का दावा है कि पार्सल में उसे 1 बेल्ट, 2 मामूली पर्स व पत्थर रखे मिले। इसके बाद उसे ठगी का पता लगा।

ऑनलाइन ठगी का शिकार हुए एसईसीएल के कर्मचारी ने मामले की शिकायत कोरबा एसपी से की है। शिकायत के बाद पुलिस ने मामले में जांच भी शुरू कर दी है। शिकायत के मुताबिक दीपका थाना क्षेत्र के दीपका कालोनी निवासी एसईसीएल कर्मी अशोक कुमार कश्यप को फोन पर कॉल आया, जिसमें अंजान द्वारा बताया गया कि उसकी कंपनी से सस्ते दर पर एमआई मोबाइल फोन बेचे जा रहे हैं। इस कॉल के झांसे में कर्मचारी आ गया।

कर्मचारी आशोक कॉल करने वाले के झांसे में आकर 4200 रुपए कीमत वाले एंड्राइड फोन का आर्डर दिया। आर्डर देने के बाद ऑनलाइन पेमेंट करा लिया गया। फिर जब उसके पास पार्सल आया तो उसके होश उड़ गए। पार्सल में मोबाइल फोन की जगह पत्थर, पर्स और बेल्ट रखे मिले। इसके बाद उसने संबंधित कंपनी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस से शिकायत की है।