विधायक के बाद BJP जिलाध्यक्ष के बिगड़े बोल- जिसे भारत में महंगाई लगे वो अफगानिस्तान चला जाए…

एमपी : विधायक संजय पाठक के अजीबो-गरीब बयान पर खुसुर फुसर खत्म भी नहीं हो पायी थी कि अब पार्टी के जिलाध्यक्ष रामरतन पायल ने नया शिगूफा छोड़ दिया। उन्होंने महंगाई का विरोध कर रहे लोगों को सलाह दे दी कि अगर उन्हें भारत में दिक्कत है तो वो अफगानिस्तान चले जाएं।

कटनी में हुई एक राजनीतिक बयानबाजी फिर चर्चा में है। इस बार संजय पाठक के बाद अब भाजपा जिलाध्यक्ष रामरतन पायल ने छुतंगा छोड़ दिया है। मुद्दा वही मंहगाई का है जिससे आम जनता परेशान है। विपक्ष की झोली में ये बड़ा मुद्दा है और इसे लेकर वो सरकार पर हमलावर है। पूरे प्रदेश में जगह-जगह धरना प्रदर्शन समय समय पर होते रहते हैं।

..तो अफगानिस्तान चले जाओ

कटनी भाजपा जिलाध्यक्ष रामरतन पायल रामरतन पायल से जब मीडियाकर्मी ने महगांई के चरम सीमा पर होने का सवाल किया तो वो अपना आपा खो बैठे और कहा- तालिबान के शासन में चले जाओ वहां अफगानिस्तान में 50 रुपये है पेट्रोल, वहां भरवाओ। देश में कोरोना की तीसरी लहर आने वाली है। देश किस स्थिति से गुजर रहा है जरा भी एहसास है आपको। हालांकि उनका गुस्सा होना भी जायज़ है अब सवाल का जवाब नही आएगा तो गुस्सा होना तो लाजमी है।

बीजेपी के इन नेताजी के जवाब के बाद नया सवाल तीसरी लहर को लेकर उठ रहा है। उनके मुंह से तीसरी लहर और उसे लेकर सतर्क रहने की बात कुछ हजम नहीं हुई क्योंकि वो खुद ओर उनके साथी मास्क नहीं पहने थे और सोशल डिस्टेंस का तो कहीं पालन ही नहीं किया जा रहा था। अब ऐसे में तीसरी लहर क्यों न आए।

बीजेपी नेता रामरतन पायल का ये बयान 5 दिन पुराना है जो अब वायरल हो रहा है। 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जाग्रति पार्क में 75 पौधे लगाए जा रहे थे। उस कार्यक्रम में पायल भी मौजूद थे और मीडिया ने उनसे महंगाई पर सवाल पूछ लिया था।