Video Viral : सब्जी विक्रेता को थानेदार ने डंडे से पीटा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

निवाड़ी। मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले से एक वीडियो वायरल हुआ है। जहां पर एक थाना प्रभारी नरेंद्र परिहार मंडी परिसर में सब्जी बेचने वाले युवक को डंडे से पीटता नजर आ रहा है। दरअसल यह मामला मंडी परिसर में सब्जी विक्रेताओं के बीच विवाद का था जिसे सुलझाने के लिए थाना प्रभारी नरेंद्र परिहार मौके पर पहुंचे थे। लेकिन विवाद सुलझाते समय वो अपना आपा खो बैठे और शख्स की डंडे से पिटाई शुरू कर दी। मौके पर मौजूद किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वायरल वीडियो पर जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र पाल सिंह डाबर का कहना है कि उनके द्वारा इस पूरे मामले की जांच कराई जा रही है जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा। बता दें, निवाड़ी में प्रत्येक गुरुवार को हाट बाजार लगता है, जिसमें निवाड़ी जिले के आसपास के गांव के फल, सब्जी और मिट्टी बर्तन विक्रेता आते हैं। जिनके बीच अकसर विवाद होता है।

विवाद में फंस गए थानेदार 

हाट बाजार के दिन अंबेडकर चौराहे के पास दो सब्जी वालों के बीच दुकान लगाने को लेकर विवाद हुआ था। जिसे सुलझाने के लिए थाना प्रभारी मौके पर आए थे। उन्होंने दोनों सब्जी विक्रेताओं को फटकार लगाई फिर दोनों को थाने लेकर गए। लेकिन इसी दौरान थाना कोतवाली प्रभारी नरेंद्र सिंह परिहार ने सब्जी विक्रेताओं पर डंडे बरसा दिए और विवाद में फंस गए।

मामले की जांच के आदेश दिए 

वहीं थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह परिहार इस पर कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र पाल सिंह डाबर ने जांच के आदेश दे दिए हैं।