छत्तीसगढ़ : जलाशय में पानी में तैरता मिला बुजुर्ग का शव, बुधवार की सुबह से था लापता, पुलिस ने शुरू की जांच

कवर्धा : सरोदा जलाशय में गुरूवार को एक बुर्जुग व्यक्ति की लाश पानी में तैरती मिली है। मृतक का नाम पूसू बैगा बताया जा रहा है। घटना की सूचना लोगों ने सिटी कोतवाली को दी। जिसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। वहीं, पुलिस आगे की जांच में जुट गई है।

यह घटना कवर्धा जिले के सिटी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सरोदा जलाशय का है। जहां आज सुबह मछली मारने गए लोगों ने सरोदा जलाशय के पानी में पचरी के पास एक लाश को तैरते हुए देखा। ग्रामीणों की मदद से लाश को पानी से बाहर निकाला गया। मृतक की पहचान पूसू बैगा के रूप में हुई है।

सिटी कोतवाली के थाना प्रभारी मुकेश सोम ने बताया कि मृतक के परिजनों से पूछताछ में पता चला कि मृतक बुधवार सुबह से ही घर से निकला हुआ था। रात को घर वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने तलाश किया, लेकिन कोई अता पता नहीं चला।

उन्होंने बताया कि मृतक शराब का आदी था। उसे मिर्गी बीमारी भी थी। अंदाजा लगाया जा रहा है कि मृतक शराब के नशे में पानी के पास बैठा होगा और मिर्गी के दौरे पड़ने की वजह से पानी में गिर गया। बाहर नहीं निकल पाया। जिससे उसकी मौत हो गई है। हालांकि की मौत के सही कारण का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही चल पाएगा।