64 साल के बुजुर्ग ने की हैवानियत की सारी हदें पार!.. सिल दिया पत्नी का Private Part

मध्य प्रदेश के सिंगरौली से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 64 साल के बुजुर्ग ने कथित रूप से अपनी पत्नी का प्राइवेट पार्ट सिल दिया। वारदात के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है।

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, अनिल सोनकर ने कहा कि घटना के बाद पीड़ित को आनन-फानन में हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज किया। डॉक्टरों ने बताया कि पीड़िता को जब हॉस्पिटल लाया गया था तब उसकी हालत बहुत गंभीर थी। समय पर सही इलाज मिलने की वजह से ही महिला की जान बच पाई।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़िता की उम्र 55 साल है। उसने पुलिस की एक महिला अधिकारी से संपर्क करने के बाद थाने में शिकायत दर्ज करवाई. ये बहुत ही घिनौना अपराध है।

उन्होंने आगे कहा कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। हालांकि पीड़िता ने अपने पति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई नहीं करने की मांग की है।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि महिला ने रिक्वेस्ट की है कि उसके पति के खिलाफ सख्त एक्शन नहीं लिया जाए। हम आरोपी को जल्द ही पकड़ लेंगे। उसकी तलाश जारी है। वारदात के बाद से आरोपी फरार है। बता दें कि पीड़ित महिला के चार बच्चे और पोते-पोती हैं. बुजुर्ग की हरकत से सभी हैरान हैं।