स्‍पा सेंटर में शराब पीकर घुसे 3 पुलिसवाले: कपड़े उतारकर गलत डिमांड करने लगे, मची चीख-पुकार

ग्वालियर/मध्य प्रदेश. मुरैना ट्रैफिक पुलिस के तीन जवानों ने ग्वालियर के स्पा सेंटर में छेड़खानी करते हुए स्टाफ के साथ मारपीट की है। आरोपी सिपाही कार से आए थे। पुलिस ने कार के नंबर और CCTV रूट से जांच की तो यह मामला मुरैना पुलिस तक पहुंच गया। पता चला कि तीनों मुरैना ट्रैफिक पुलिस में आरक्षक हैं। देर रात ग्वालियर पुलिस ने तीनों आरोपी आरक्षकों को गिरफ्तारी कर लिया है।

ग्वालियर के विश्विद्यालय थानाक्षेत्र के गोविंदपुरी स्थित स्पा सेंटर में मुरैना जिले के तीन पुलिसकर्मियों ने जमकर हंगामा किया। नशे में धुत अर्धनग्न हालत में पहुंचे इन सिपाहियों ने स्पा सेंटर स्टाफ से गलत डिमांड की। जब स्पा सेंटर में मौजूद महिला स्टाफ ने इन पुलिस कर्मियों की डिमांड को गैरकानूनी बताते हुए फटकारा। महिला ने पुलिसकर्मियों को तुरंत बाहर जाने को कहा तो वे नाराज हो गए। बेकाबू हुए इन शराबी जवानों ने स्‍पा सेंटर में अंदर घुसकर महिला स्टाफ के साथ छेड़खानी करनी शुरू कर दी। इससे वहां चीख पुकार मच गई।

स्‍पा मसाज सेंटर में बेकाबू पुलिस जवानों ने जमकर हंगामा किया

बेकाबू पुलिस के जवानों ने स्‍पा सेंटर में जमकर गाली गलौज की, जब मौजूद महिला स्टाफ ने पुलिस कंट्रोल रूम में शिकायत करने की बात कही तो इन इन्‍हीं सिपाहियों ने महिलाओं के साथ मारपीट की और फिर कार से फरार हो गए। घटना की जानकारी SP धर्मवीर सिंह को मिली तो उन्होंने अज्ञात कार चालकों पर मामला दर्ज करने के निर्देश दिए। इस पर सक्रिय हुई ग्‍वालियर पुलिस ने आरोपी सिपाहियों को पकड़ने का अभियान शुरू कर दिया।

कार के नंबर और CCTV फुटेज से हुआ पर्दाफाश, अरेस्‍ट हुए तीनों जवान

सूत्रों ने बताया कि ग्‍वालियर पुलिस ने कार के नंबर और CCTV फुटेज के आधार पर पड़ताल की तो यह कार मुरैना के रूट पर जाते हुए दिखी। बाद में कार मुरैना ट्रैफिक पुलिस में पदस्थ आरक्षक की निकली। पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों की पहचान मुरैना ट्रैफिक थाने में तैनात आरक्षक आशुतोष सिकरवार, रामकुमार गुर्जर और नरेंद्र के रूप में हुई है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्वालियर क्राइम ब्रांच शियाज़ केएम ने बताया कि ग्वालियर पुलिस ने इन तीनों आरक्षकों को गिरफ्तार करने के बाद ग्वालियर लाकर कार्रवाई की और उसके बाद फिर सारी रिपोर्ट मुरैना के ट्रैफिक अधिकारियों को भी भेजी है।

इन्हें भी पढ़िए –बैंकों की छुट्टियां: अप्रैल में इतने दिन बंद रहेंगे बैंक, झटपट चेक कर लें छुट्टियों की लिस्ट

एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत: शख्स ने पत्नी और चार बच्चों को मार डाला, हत्यारा फरार, जांच में जुटी पुलिस

पेट्रोल-डीजल की नई कीमतें जारी: घर से निकलने के पहले जान लें ताज़ा रेट, मोबाइल पर ऐसे करें चेक

Viral Video: कुछ भी हो जाए बातचीत नहीं रुकनी चाहिए, फोन पर बात करने के लिए महिला ने लगाया गजब का जुगाड़