Viral Video: कुछ भी हो जाए बातचीत नहीं रुकनी चाहिए, फोन पर बात करने के लिए महिला ने लगाया गजब का जुगाड़

लोगों की जिन्दगी को आसान बनाने के लिए नए-नए खोज किए जाते हैं। इन्हीं खोज में से एक खोज फोन है। फोन की खोज इसलिए हुई थी कि लोग इसके जरिए अपने परिवारवालों और रिश्तेदारों से बातचीत कर सके। मगर समय के साथ इस फोन में कई बदलाव हुए और आज ऐसा समय आ गया है कि इस फोन के बिना हर किसी की जिंदगी अधूरी है। कुछ लोग तो ऐसे भी हैं जो दिन भर फोन में लगे रहते हैं। ऐसी ही एक महिला का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में ऐसा क्या नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला स्कूटी चलाती हुई नजर आ रही है मगर उसने अपने सिर पर एक दुपट्टे को बांधा हुआ है। जब आप गौर करेंगे तो नजर आएगा महिला ने अपने फोन को बचाने के लिए दुपट्टे को इस तरह से बांधा है। दरअसल महिला फोन पर बात कर रही है और साथ ही स्कूटी भी चला रही है इसलिए उस महिला ने ऐसा गजब का जुगाड़ खोजा है। मगर स्कूटी या फिर कोई भी दूसरा वाहन चलाते समय इस तरह फोन पर बात करना आपके और दूसरों के लिए खतरनाक साबित हो सकता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लटेफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @3rdEyeDude नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा- दोपहिया वाहन चलाते समय फोन का यूज करने का बिल्कुल हास्यास्पद तरीका कैमरे में कैद हुआ। इसे कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया था। मुझे आश्चर्य है कि उस महिला ने ऐसा करने के बारे में कैसे सोचा, जबकि शहर में हर जगह ट्रैफिक पुलिस तैनात है और कई जगहों पर AI कैमरे लगे हुए हैं। निश्चित नहीं कि मुझे इस नवप्रवर्तन को जुगाड़ कहना चाहिए या कुछ और, लेकिन यह सभी गलत कारणों से है।

शख्स ने आगे बताया कि यह वीडियो 26 मार्च की शाम 5 बजे का है। अकाउंट यूजर ने लोकेशन बताते हुए बेंगलुरु पुलिस को टैग भी कर दिया है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 25 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है।

इन्हें भी पढ़िए – Big Breaking: महतारी वंदन योजना की दूसरी किस्त की राशि 7 अप्रैल को नहीं बल्कि इस दिन आएगा, CM साय ने दी जानकारी!

प्रेमी से तंग आकर.. प्रेमिका ने सहेली के साथ मिलकर कर दी प्रेमी की हत्या… अब जा पहुंची सलाखों के पीछे!..

WhatsApp पर कभी भी सेंड ना करें इस तरह के मैसेज, जिंदगी भर पछताना पड़ सकता है

नया फोन लेना है तो चेक कर लें लिस्ट, अप्रैल में लॉन्च होने जा रहे हैं 5 दमदार स्मार्टफोन