BJP नेता पर 10 साल की लड़की ने लगाया यौन शोषण का आरोप, महिला थाना में शिकायत

मध्य प्रदेश के अशोकनगर के चंदेरी में एक मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। एक 10 वर्षीय बच्ची के साथ उसके ही परिजनों ने यौन शोषण किया है। परिजनों में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का नेता भी शामिल है। इस सामूहिक बलात्कार की शिकायत लड़की ने अपनी मां के साथ अशोक नगर के महिला थाना में दर्ज कराई है।

लड़की व उसकी मां का आरोप है कि पिछले कुछ समय से परिजन जिनमें एक भाजपा के कद्दावर नेता हैं, वो लड़की के साथ गंदा काम कर रहे थे। लड़की अपनी मां के साथ शनिवार 4 सितंबर को अशोकनगर पहुंची और उसने सारी घटना पुलिस को बताई। बताया जा रहा है कि पीड़ित लड़की, आरोपी बीजेपी नेता के भाई के बेटे की बेटी है।

पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली, लेकिन पूरे मामले को कहीं ना कहीं छिपाती हुई नजर आ रही है। मामला हाईप्रोफाइल होने की वजह से पुलिस ने इस मामले को डीएसआर (रोजनामचे) में भी नहीं दर्शाया और ना ही अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी पुलिस द्वारा की गई।

मामला दर्ज होने के बाद प्रदेश में राजनीतिक हलचल तेज हो गई क्योंकि मामला बीजेपी के एक बड़े नेता से जुड़ा हुआ है। जिस भाजपा नेता पर आरोप है, वह इससे पहले कांग्रेस में हुआ करते थे और हाल में ही वह एक बड़े नेता के साथ भाजपा में शामिल हो गए थे। इन नेताजी का चंदेरी क्षेत्र में अच्छा दबदबा माना जाता है।

खैर इस पूरे मामले में अब कांग्रेस ने भी भाजपा सरकार पर आरोप लगाने के साथ ही लड़की के लिए न्याय मांगा है। अब देखना होगा कि क्या इन आरोपियों की गिरफ्तारी हो पाएगी या एक नाबालिग इंसाफ के लिए अपनी मां के साथ भटकती रहेगी।