भाई को पसंद नहीं आई बहन की Love Story. फ़िर दी ऐसी दर्दनाक मौत

मध्य प्रदेश. शिवपुरी जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहाँ एक चचेरे भाई ने अपनी बहन और जीजा को डंपर से कुचलकर उनकी हत्या कर दी. जिसके बाद वहां से भाग गया. घटना के बाद गाँव में भारी पुलिस तैनात कर दिया गया है. जानकारी के अनुसार खनियांधाना थाना क्षेत्र के देवखो गांव की रहने वाली रामरती लोधी ने पति को छोड़ दिया था. और अपने प्रेमी विजय लोधी से विवाह करने के बाद उसके साथ रहने लगी थी. और पिछले पांच वर्षों से दोनों साथ में जीवन यापन कर रहे थे. उनका एक बच्चा भी है.

लेकिन रामरती का परिवार इससे नाराज था. कई बार इस मामले को लेकर लड़ाई-झगडे भी हो चुके थे. गुरुवार को विजय और रामरती मोटर साइकिल से अपने बच्चे के साथ गांव लौट रहे थे. तभी रामरती के चचेरे भाई केरन लोधी ने डंपर से टक्कर मार दी. जिससे रामरती और विजय की मौत हो गई. बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे उपचार के लिए झांसी भेज दिया गया.

पुलिस ने मामला दर्ज कर डंपर को जब्त कर लिया. और आरोपी की तलाश में जुट गई है. बताया जा रहा है कि गुरुवार को संतान सप्तमी का पर्व था और रामरती ने खुद व्रत रखा था और बेटे की लंबी उम्र की प्रार्थना के लिए पूजन सामग्री लेने बाजार गई थी. तभी रास्ते में डंपर चालक उसके चचेरे भाई केरन लोधी ने रामरती और उसके पति पर डंपर चढ़ा दिया. और दोनों पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जाता है कि रामरती की शादी पहले किसी और गांव में हुई थी, लेकिन बाद में ससुराल में पति से नहीं बनने के चलते वह वापस घर आ गई थी. और अपनी मर्जी से ग्राम मजरा मोटा निवासी विजय के साथ रहने लगी थी. जब गांव वालों ने इस पर आपत्ति जताई तो गांव में पंचायत हुई. इसके बाद दोनों की विधिवत कोर्ट मैरिज कराई गई. फिर गांव में हिदू रीति रिवाज से भी दोनों ने विवाह किया गया. लेकिन भाई और इसके परिवार के सदस्य इससे नाराज़ थे.