महिलाओं को देखते थे कपड़ा बदलते हुए. दुकान के चेंजिंग रूम में लगा था कैमरा

फटाफट डेस्क. मामला दिल्‍ली के ग्रेटर कैलाश में एक कपड़े के दुकान की है. इस दुकान में महिलाओं की प्राइवेसी को लेकर खिलवाड़ की घटना सामने आयी है. खरीदारी करने आई एक युवती ने दुकान मालिक के खिलाफ एफआईआर यह कहकर दर्ज कराई है. की चेंजिंग रूम में कैमरा लगा है. शिकायत मिलने पर पुलिस ने दुकान के सीसीटीवी फुटेज की जाँच की तो उसमें कई महिलाओं की वीडियो सामने आई. युवती ने एफआईआर दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि दुकान के चेंजिंग रूम में चुपके से सीसीटीवी कैमरा लगाया गया था. जिससे उसमें कपड़े बदलने आने वाली लेडीज़ को लाइव देखा जाता था. पुलिस ने डीवीआर को कब्जे में लेकर दुकान मालिक के खिलाफ कार्यवाही शुरू कर दी है.

शिकायत करते हुए युवती ने पुलिस को बताया. कि वो दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में एक कपड़े की दुकान में बीते 31 अगस्त को कपड़े लेने गयी थी. जब वो कपड़े चेंज करने चेंजिंग रूम गई तो वहां कैमरा लगा उसे नजर आया और कपड़े बदलने के दौरान उसकी फुटेज देखी जा रही थी. जिसके बाद युवती ने शोर मचाना शुरू कर दिया. इसके बाद मौके पर पुलिस को बुलाया गया.
पहले युवती ने अपने सामने ही वीडियो फुटेज डिलीट करवाई और आपसी बातचीत के बाद वहां से चली गई. लेकिन 3 सितंबर को युवती ने यह कहते हुए एफआईआर दर्ज करवाई कि उसे कपड़े चेंज करते हुए दुकान के संचालक और कर्मचारियों ने देखा है और इस दौरान उसे बताया भी नही गया.