उड़ान में दिखेगी अब नई चकोर

Udann

टीवी के पाॅपुलर शो ‘उड़ान’ में छोटी-सी चकोर ने अपने अभिनय और चुलबुली अदाओं से दर्शकों की खूब सराहना बटोरी। लेकिन अब चकोर यानी स्पंदन चतुर्वेदी के फैन्स के लिए एक निराशा की खबर है। जल्द ही स्पंदन की जगह शो में चकोर के किरदार में विधि पाड्या नजर आएंगी। उड़ान में अब आपको 10 साल आगे की कहानी देखने को मिलेगी, जिसमें विधि 18 साल की चकोर का भूमिका निभाएंगी।

विधि शो में चकोर का किरदार निभाने के लिए खासी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, ‘घर-घर में चकोर ने अपने अभिनय के दम पर अपनी जगह बना ली है। मुझे खुशी है कि मैं इस किरदार को आगे लेकर जा रही हूं। मैं पूरी कोशिश करूंगी जैसे स्पंदन ने इस शो को दमदार बनाने में अपना योगदान दिया, कुछ ऐसा ही जादू मैं भी इस शो में अपने अभिनय से बिखेर सकूं।’

आपको बता दें कि स्पंदन के माता-पिता और उड़ान की प्रोडक्शन टीम के बीच काफी दिनों से अनबन की खबरें आ रही थीं। बेटी पर पड़ रहे काम के बोझ और लंबी शूटिंग अवधि से उनके माता-पिता बेहद परेशान थे। हो सकता है कि इसी का नतीजा हो, जिसके चलते प्रोड्यूसर ने बीच का रास्ता निकाल कर स्पंदन की शो से रवानगी कर दी है।

खैर, स्पंदन के फैन्स को मन छोटे करने की जरूरत नहीं है। जल्द ही ये कलाकार अपने दमकार अभिनय के साथ किसी और शो से वापसी जरूर करेगी, ऐसा हमें लगता है। हालांकि स्पंदन के बिना ‘उड़ान’ सीरियल को सोचना भी उनके फैन्स के लिए एक बड़ा झटका है।