Thursday, May 2, 2024
Home देश कपिल की तारीफ पडी महंगी. कलर्स चैनल ने मीका को निकाला शो...

कपिल की तारीफ पडी महंगी. कलर्स चैनल ने मीका को निकाला शो से

मुंबई

कपिल शर्मा और कृष्णा के शो के बीच मुकाबला काफी पहसे से चल रहा है। ऐसे में मीका सिंह का कपिल के शो में जाना और उनकी तारीफ करना भारी पड़ गया। कपिल के शो को और मीका दोनों को कलर्स चैनल की ओर से नोटिस भेजा गया है।

 

मीका सिंह ने कपिल के शो को कहा सबसे अच्छा

दरअसल, मीका ने वेस्टइंडीज के क्रिस गेल और स्टार सिंगर कनिका कपूर के साथ शुक्रवार रात सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन शो की शूटिंग की। साथ ही कॉन्टेस्ट को एक तरफ रखते हुए मीका ने कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की सराहना करते हुए टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को सबसे अच्छा करार दिया।

मीका ने कहा, ‘आप सभी जानते हैं कि मैं कपिल का भाई हूं। मैं उनके शो का बहुत बड़ा फैन हूं। मैं उनसे काफी लंबे समय बाद मिला, क्योंकि तीन-चार गीत लॉन्च करने हैं और सॉन्ग का प्रमोशन करने के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ सबसे अच्छा है।’

कलर्स चैनल ने मीका को शो छोड़ने के लिए कहा

बस फिर क्या था कलर्स चैनल को ये बात पसंद नहीं आई और उन्होंने मीका और ‘द कपिल शर्मा शो’ के प्रोड्यूसर को कानूनी नोटिस भेजा दिया। इतना ही नहीं चैनल ने मीका सिंह को कह दिया है कि वो ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ को छोड़कर चले जाएं। सूत्रों की मानें तो मीका ने अभी शो नहीं छोड़ा है। वह चैनल के साथ एक मीटिंग करेंगे, इसके बाद ही किसी निर्णय पर पहुंचेंगे।

मीका ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ शो का हिस्सा हैं जिसे कृष्णा और भारती होस्त करते हैं। कॉमेडी नाइट्स लाइव कलर्स चैनल पर आता है, ये वहीं शो है जिसे कभी कपिल होस्ट किया करते थे। चैनल से अनबन के कारण कपिल ने शो छोड़ दिया और अब वो सोनी चैनल पर ‘द कपिल शर्मा शो’ के नाम से नया शो लेकर आए हैं। कपिल के शो में जो जगह नवजोत सिंह सिद्धू की है वहीं कृष्णा के शो में मीका की है।