एक्ट्रेस सुरभि चंदना का ग्लैमरस फोटोशूट, सोशल मीडिया पर वायरल, ट्रांसपेरेंट ड्रेस हो रहा ट्रोल…

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरभि चंदना हमेशा ही अपने ग्लैमरस लुक्स की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. अब सुरभि की लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही है जिसमें उनका अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इन तस्वीरों में वो डीप नेक ट्रांसपेरेंट टॉप में नजर आ रही हैं. सुरभि ने ब्लू शॉर्ट स्कर्ट के साथ पेयरअप किया है. उन्होंने गले में ट्रिपल लेयर नेकलेस पहना है. साथ ही बालों का हाफ ओपन लुक दिया है. वो बेहद ही ग्लैमरस नजर आ रही हैं

Screenshot 20210716 182650

अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘जंगल बुला रहा है और मुझे जाना चाहिए.’ इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं. एक्ट्रेस की अदाएं देखने लायक हैं. एक यूजर ने लिखा, आप हमेशा ही तरह बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं. एक और यूजर ने लिखा, कहर लग रही हैं आप. एक और यूजर ने लिखा, आप हमेशा से मेरी फेवरेट रही हो. एक और यूजर ने लिखा, आपसे नजरें हटाना मुश्किल है.

Screenshot 20210716 182653

गौरतलब है कि ‘इश्‍कबाज’ सीरियल से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सुरभि चंदना टीवी जगत का जाना-पहचाना चेहरा है. सुरभि ने कॉलेज के वक्त से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी. उन्होंने सबसे पहले सब टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा से शुरुआत की थी. शो में उन्हें एक छोटा सा रोल मिला था. लेकिन इस शो के मेकर्स उन्हें शो से रिप्लेस करने वाले थे क्योंकि उन्हें लाइन्स याद नहीं हो रही थी. ऐसा खुलासा खुद एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने किया था.