होली है!…हुड़दंग के बीच नशे में चूर शराबियों का Video, लोग हंसते-हंसते हुए लोटपोट

पूरा देश होली त्योहार को धूमधाम से मना रहा है। ऐसे में होली के दिन हुड़दंग मचाने वाले ना दिखें ऐसा हो ही नहीं सकता। फिलहाल ऐसे ही हुड़दंगों का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि लोग होली पर किस तरह से शराब पीकर उत्पात मचाते हैं और यहां तक की वे खुद को ही मुसीबत में डाल देते हैं। शराब के नशे में चूर होकर कोई नाले में गिर रहा है तो कोई राह चलते ही लुढ़क जा रहा है। कई लोग तो नशे में ही लोगों को होली की बधाई देते नजर आ रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियोज़ में आप देख सकता है कि एक शख्स शराब के नशे में लोगों को होली की बधाई दे रहा है। इस दौरान वह होली के साथ भारत में मनाए जाने वाले सभी पर्वों का जिक्र करते हुए लोगों को बधाई देता है। नशे में वह क्या बोल रहा है उसे खुद ही नहीं पता। शख्स को जरा सा भी होश नहीं है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक शख्स शराब पीकर नाले में लुढ़क जाता है। वहीं एक दूसरा शख्स शराब के नशे में डोलता हुआ बीच सड़क पर जाता है और एक बाइक सवार से टकरा जाता है। खुद के साथ-साथ उस बाइक वाले को भी घायल कर देता है। एक और शख्स इस वीडियो में दिख रहा है जो मोटरसाइकिल स्टार्ट करते ही सामने बने एक मकान के दरवाजे से टकरा जाता है। जबकि एक अन्य शख्स शराब के नशे में डांस करते हुए गिर पड़ता है।

इन्हें भी पढ़िए –

Govinda’s Third Marriage: बॉलीवुड स्टार गोविंदा ने तीसरी बार रचाई शादी! 60 साल की उम्र में इस महिला के साथ लिए सात फेरे,  VIDEO हुआ VIRAL

CG VYAPAM: व्यापम द्वारा आयोजित होने वाली भर्ती परीक्षा में 90 से ज्यादा दिन का लगा ब्रेक, अब इस दिन बाद होंगे परीक्षा

BJP की 111 उम्मीदवारों की 5वीं सूची जारी: कंगना रनौत को मौका, वरुण गांधी का टिकट कटा, देखिए पूरी लिस्ट

बृहस्पत की घर वापसी..लड़ेंगे चुनाव…औपचारिक ऐलान बाकी.. प्रत्याशी ने टिकट वापस करने के दिए संकेत!..