Govinda’s Third Marriage: बॉलीवुड स्टार गोविंदा ने तीसरी बार रचाई शादी! 60 साल की उम्र में इस महिला के साथ लिए सात फेरे,  VIDEO हुआ VIRAL

मुंबई.Govinda’s Third Marriage: बॉलीवुड के कॉमिक टाइमिंग और गजब के डांस मूव्ज से लोगों का दिल जीतने वाले गोविंदा का एक वीडियो सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में गोविंदा शादी करते नजर आ रहे हैं। इस खास पल के गवाह माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी बने हैं। अब आखिर गोविंदा ने दोबारा शादी क्यों की, किससे की और कहां की इस बारे में आपको बताते हैं।

दरअसल, गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता आहूजा के साथ डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 4’ में पहुंचे। वो बतौर गेस्ट शो के स्पेशल एपिसोड का हिस्सा बने। उन्होंने जजों और ऑडियंस के सामने अनौपचारिक तौर पर सुनीता आहूजा से तीसरी बार शादी की। इस दौरान जज माधुरी दीक्षित ने जब गोविंदा से पत्नी के साथ सीक्रेट शादी के बारे में पूछा, तो सुनीता ने जवाब दिया कि, हमारी शादी की कोई फोटो नहीं हैं। इस पर माधुरी ने कहा कि फोटो नहीं हैं, तो क्या हुआ। डांस दीवाने का परिवार हैं। आज हम आपका वरमाला करवाएंगे। ‘डांस दीवाने 4’ के सेट पर फिर वरमाला मंगवाए गए और दर्शकों ने गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता के बीच प्यार भरे पल देखे। दोनों ने डांस दीवाने की टीम की मौजूदगी में एक-दूसरे को वरमाला पहनाया और शादी के वचनों को फिर से दोहराया।


आपको बता दें कि, यह दोनों की एक तरह से तीसरी शादी हैं। कपल ने 14 जनवरी 2014 को अपनी 25 मैरिज एनिवर्सरी पर दूसरी बार शादी की थी। जिसमें परिवार के करीबी लोग शामिल हुए थे। सालों पहले सिमी ग्रेवाल के साथ बातचीत के दौरान गोविंदा ने बताया था कि, वो सुनीता से अपने चाचा की शादी में पहली बार मिले थे। गोविंदा के चाचा और सुनीता की बहन की शादी हुई थी। यहीं से दोनों के बीच प्यार हुआ और फिर शादी हुई। लेकिन, शादी के बाद का काफी वक्त तनाव भरा रहा। गोविंदा और सुनीता ने बताया था कि, दोनों के बीच काफी झगड़े होते थे।

देखिए वीडियो –

इन्हें भी पढ़िए –

BJP की 111 उम्मीदवारों की 5वीं सूची जारी: कंगना रनौत को मौका, वरुण गांधी का टिकट कटा, देखिए पूरी लिस्ट

Delhi Metro में अब फ़्री में Oyo वाली सुविधा! फर्श पर लेट गई युवती, फिर…,अकेले में ही देखें वीडियो

Video: बॉबी देओल की दरियादिली पर आया फैंस का दिल, बच्चों के हाथों में थमाए 500-500 के नोट

देखें VIDEO: इसलिए नहीं हो रही हैं पढ़ाई! बॉलीवुड गाने पर Classroom में डांस करती दिखी टीचर, लोग बोले- ‘कभी नहीं सोचा था कि हम ऐसा दिन देखेंगे’