OMG! दिल्ली मेट्रो के फर्श में लेटकर 2 लड़कियों ने खेली ऐसी होली…VIDEO देखकर उड़ जाएंगे आपके होश!

Delhi Metro में अब फ़्री में Oyo वाली सुविधा! फर्श पर लेट गई युवती, फिर…,अकेले में ही देखें वीडियो

दिल्ली.Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो बीते कुछ समय से आशिकों का अड्डा बना हुआ हैं। आए दिन यहां से कपल्स से लेकर नाच, गाना, लड़ाई, झगड़ा तक का वीडियो वायरल होता ही रहता हैं। इतना ही नहीं कई बार महिलाओं का भी वीडियो वायरल हो चुका हैं। जिसमें सीट ही नहीं कई बातों को लेकर युवतियों और महिलाओं के बीच मारपीट होते देखा गया हैं। दिल्ली मेट्रो का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा हैं। जिसमें दो युवतियां होली के रंग के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा वीडियो में देख सकते हैं कि, दो लड़कियां मेट्रो की फर्श पर बैठी हुई हैं और पहले एक दूसरे को रंग लगाते हैं। इसके बाद दोनों एक-दूसरे को सहलाने लगते हैं। इसी दौरान एक युवती फर्श पर सो जाती हैं और दूसरी युवती उसे प्यार करने लगती हैं। इतना ही नहीं, वीडियो के बैकग्राउंड में 2013 में आई दीपिका पादुकोण और रणबीर सिंह की फिल्म ‘रामलीला’ का फेमस सॉन्ग ‘अंग लगा दे रे, मोहे रंग लगा दे रे, मैं तो तेरी जोगनिया, तू जोग लगा दे रे, प्रेम का रोग लगा दे रे’ बज रहा हैं। इससे पहले मेट्रो में लड़कियों का पोल डांस, मेट्रो के अंदर मास्टरबेट और ओरल सेक्स के वीडियो भी सामने आ चुके हैं।

वायरल हो रहा वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर HasnaZarooriHai नाम के यूजर ने शेयर किया हैं। और कैप्शन में लिखा हैं कि- “Delhi Metro अब Oyo वाली सुविधा भी प्रदान कर रहा हैं, वो भी निशुल्क… जनहित में जारी”. ख़बर लिखे जाने तक इस वीडियो को अब तक 8 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा हैं।

आपको देखिए वीडियो –

इन्हें भी पढ़िए –

आचार संहिता में किस्मत की किस्मत ऐसी… कि जा पहुंची थाने!..

छात्र से मारपीट का मामला: जाँच दल के समक्ष अभिभावक संग छात्रों ने की प्राचार्य बदलने की मांग

अधिकारियों से पहुंच का धौंस दिखाकर, 4 दिन ड्यूटी कर शिक्षिका सप्ताह भर के Signature कर घर में फरमाते हैं आराम

सभी महिलाओं को हर साल मिलेगा 1 लाख रुपए, घर-घर जाकर भरवाया जाएगा आवेदन फार्म, जानिए इसका लाभ कब से मिलेगा?

बैंकों की छुट्टियां: अगले महीने कुल 14 दिन बंद रहेंगे बैंक, निपटाने हैं जरूरी बैंकिंग काम तो देख लें यह लिस्ट